1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jubin nautiyal new song kabira kabir dohe released trending number 1 on twitter emraan hashmi song lut gaye song sry

Jubin Nautiyal Kabira Out: कबीर दोहे गाकर सिंगर जुबिन नौटियाल ने फिर से लूटा दिल, यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है गाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jubin Nautiyal Kabira Out
Jubin Nautiyal Kabira Out
instagram

बॉलीवुड के पॉप्‍युलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का नया गाना 'कबीर दोहे आज रिलीज किया गया. इस गाने ने रिलीज के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. कुछ ही देर में गाने को 2,151,384 से अध‍िक व्‍यूज मिल गए हैं. जुबिन नौटियाल ने अपनी बेहतरीन आवाज़ से संगीत की दुनिया में तहलका मचा रखा है. उनका गाना ‘लुट गए’ हर दिन नए माइलस्टोन हासिल कर रहा है और अब वह अपनी सोलफुल आवाज़ में लेकर आ रहे है संत कबीर दास के दोहे. यूट्यूब पर कबीर अमृतवाणी दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

साल 2021 में जुबिन दे रहे हैं बैक टू बैक हिट्स

साल 2021 जुबिन के लिए प्रोफेशनली काफी अच्छा साल रहा है। आज कल म्यूजिक वीडियोस ट्रेंड में है और जुबिन का हर म्यूजिक वीडियो सुपर हिट साबित हुआ है. उन्होंने ”तोह आ गए हम’, ‘मैं जिस दिन भुला दू’, ‘लुट गए’ और ‘तुझे भूलना तो चाहा’ जैसे गाने गाये है और अब उनके फैंस उनके अगले गाने के रिलीज़ के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते है.

इन फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं जुबिन

जुबिन हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध पार्श्व गायकों में से एक हैं, वह अब तक बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं, जिनमे सोनाली केबल, बरखा, बजरंगी भाई जान, आशिकी, जज्बा, प्यार तूने क्या किया, दहलीज, 1920 लंदन, इश्क फॉरएवर, फितूर, ओके जानू, हेट स्टोरी 4 , कबीर सिंह, मरजावां, आदि फिल्में शामिल हैं.

कोरोना संक्रमण में सिंगर ने पहुंचाई राहत सामग्री

कोरोना महामारी से बचाव को समाज सेवा में जुटे बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने मंगलवार को मिनी स्टेडियम त्यूणी में लोगों को मास्क, सेनेटाइजर, आक्सीमीटर, थर्मामीटर, ग्लब्स आदि सुरक्षा सामग्री बांटी. उन्होंने क्षेत्रवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव को जागरूक भी किया. साथ ही, जरूरमतंदों को इस संकट की घड़ी में हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें