34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झॉलीवुड में रंग बिखेर रहीं मिलन यादव

रांची : झॉलीवुड में भी अब कास्ट्यूम डिजाइनर अपनी प्रतिभा के रंग बिखेर रहे हैं. डोरंडा निवासी फैशन डिजाइनर मिलन यादव पूरे डेडिकेशन के साथ नागपुरी और झारखंडी फिल्मों के लिए कास्ट्यूम डिजाइन कर रही हैं. मिलन का काम सिर्फ कॉस्ट्यूम डिजाइन तक ही सीमित नहीं है, वह पूरे शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस […]

रांची : झॉलीवुड में भी अब कास्ट्यूम डिजाइनर अपनी प्रतिभा के रंग बिखेर रहे हैं. डोरंडा निवासी फैशन डिजाइनर मिलन यादव पूरे डेडिकेशन के साथ नागपुरी और झारखंडी फिल्मों के लिए कास्ट्यूम डिजाइन कर रही हैं.

मिलन का काम सिर्फ कॉस्ट्यूम डिजाइन तक ही सीमित नहीं है, वह पूरे शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के साथ उनके कॉस्ट्यूम के लिए सेट पर तत्पर रहती हैं. इसी मेहनत और लगन से बॉलीवुड फिल्मों में भी जगह मिली. इन्होंने पहली बार नागपुरी एलबम रूपा रे में कॉस्ट्यूम डिजाइन किया. फिर दीवाना, दीवाना फिर से, चांद बदरी में और दीवानगी में काम किया. हिंदी फिल्म इलाका किशोरगंज के लिए कॉस्ट्यूम बनाया. इसके बाद एनएच 99 हॉरर फिल्म में भी काम किया है.

वहीं मदरसा और रांची रोमियासे में भी अपनी प्रतिभा बिखेरी. हाल में नागपुरी एलबम आनेवाला है़ मिलन डाेरंडा कॉलेज की छात्रा हैं. विफ्ट रांची से फैशन डिजाइनिंग किया है़ वह कहती हैं : झारखंडी इंडस्ट्री के लिए काम करना अच्छा लगता है. झॉलीवुड में पहले कॉस्ट्यूम डिजाइनर नहीं होते थे. अब मुझे इंडस्ट्री में मौका मिला है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें