28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नागपुरी एक्‍टर रमन गुप्‍ता स्‍पेशल ज्‍यूरी अवार्ड से सम्‍मानित, कहा- सभी फैंस का दिल से शुक्रिया…

नागपुरी एक्‍टर रमन गुप्‍ता को झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल अवार्ड समारोह में बेस्‍ट स्‍थानीय अभिनेता का स्‍पेशल ज्‍यूरी अवार्ड से सम्‍मानित किया गया. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अर्जुन मुंडा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने रमन गुप्‍ता को स्‍पेशल ज्यूरी अवार्ड से नवाजा. इस अवार्ड समारोह की […]

नागपुरी एक्‍टर रमन गुप्‍ता को झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल अवार्ड समारोह में बेस्‍ट स्‍थानीय अभिनेता का स्‍पेशल ज्‍यूरी अवार्ड से सम्‍मानित किया गया. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अर्जुन मुंडा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने रमन गुप्‍ता को स्‍पेशल ज्यूरी अवार्ड से नवाजा. इस अवार्ड समारोह की शुरुआत मंगलवार को रांची के होटवार स्थित खेलगांव के मेगा कॉम्‍लेक्‍स में हुई जिसमें देश-विदेश के कलाकार मौजूद थे.

रमन गुप्‍ता का कहना है कि वे इस अवार्ड को पाकर बेहद खुश है. उन्‍होंने अपने प्रशंसकों, साथी कलाकारों और झारखंड के सभी लोगों को आभार व्‍यक्‍त किया. रमन गुप्‍ता पिछले काफी समय से झॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्‍होंने कई नागपुरी हिट फिल्‍मों और एल्‍बमों में काम कर चुके हैं.

वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘ वन डे’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इसके अलावा वे खोरठा फिल्‍म ‘माटी’, भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानगी’, ‘लाजो’ और नागुपरी फिल्‍म ‘देवा रिक्‍शावाला’ में नजर आनेवाले हैं. उनका कहना है कि वे अब एल्‍बमों के बाद अपने फैंस को फिल्‍मों का तोहफा देना चाहते हैं और उनकी यह फिल्‍में बैक टू बैक रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें