34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Indian Idol 12 Updates : उत्‍तराखंड के पवनदीप को मिला तीसरा गोल्‍डन माइक, ये दो कंटेस्‍टेंट भी हुए सफल

Indian Idol Season 12 LIVE Updates, Top 14 Contestants Name : रियलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का ऑडिशन रांउड पूरा हो चुका है. अब इन कंटेस्‍टेंट में से टॉप 14 चुने जाएंगे. ऑडिशन में सेलेक्‍ट हुए सभी प्रतियोगियों को अब एक बार फिर जज नेहा कक्कड़ (neha kakkar), हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) और विशाल ददलानी (vishal dadlani) के सामने खुद को साबित करना होगा. ऑडिशन में तीनों जजों को एक से बढ़कर एक संगीत के धुरंधर मिल हैं जिनमें से टॉप 14 कंटेस्‍टेंट चुनना वाकई चुनौती भरा होगा. शो से जुड़े हर अपडेट Sony Live के साथ यहां देखें LIVE Updates :

लाइव अपडेट

नचिकेत लेले को करना होगा थोड़ा इंतजार

नचिकेत लेले ने 'लगत करेजवा में चोट' गाना गाकर तीनों जजों को इंप्रेस कर दिया. हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी उनकी तारीफ रह गए. उन्‍हें भी थोड़ा इंतजार करने को कहा गया है.

दानिश ने जीता जजों का दिल

दानिश ने 'थारे बिन लागे नहीं मोरा जिया रे' गाकर जजों को दिल जीत लिया. विशाल ददलानी ने उनके लिए खड़े होकर ताली बजवाई. उन्‍हें गोल्‍डन माइक पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि हिमेश उन्‍हें अपने नये गाने को उनसे गंवाना चाहते हैं.

पवनदीप राजन को झटका तीसरा गोल्‍डन माइक

उत्‍तराखंड के रहनेवाले पवनदीप ने 'ओ नादान परिंदे' से तीनों जजों का दिल जीत लिया. हिमेश रेशमिया ने कहा कि वह उन्‍हें दो गाने गंवाने वाले हैं. उनकी आवाज ने सबका मन मोह लिया. तीसरा गोल्‍डन माइक पवनदीप को मिला.

आशिष कुलकर्णी ने झटक लिया गोल्‍डन माइक

आशिष कुलकर्णी जॉब इंटरवयू के लिए निकले थे लेकिन उसे छोड़कर वो इंडियन आइडल के ऑडिशन में पहुंचे थे. उन्‍हें गोल्‍डन टिकट मिला था. लेकिन अब वह फिर मंच पर है. उन्‍होंने बताया कि जब ऑडिशन देकर वह घर गये तो उनके पेरेंट्स उनके लिए नया लैपटॉप लेकर आए थे. आशिष ने 'उर्वशी' सॉन्‍ग गाया. हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी उनका सॉन्‍ग सुनकर डांस करते नजर आए. हिमेश ने कहा कि इससे ग्रेट परफॉरमेंस हो ही नहीं सकती. उन्‍होंने कहा कि आज जब तुम्‍हें तुम्‍हारा बॉस देख रहा होगा तो बहुत पछता रहा होगा. उन्‍हें गोल्‍डन माइक मिला.

सायली किशोर कांबली

सायली किशोर कांबली को ऑडिशन राउंड में ही गोल्‍डन माइक मिल गया था. उनके पिता एक एंबुलेंस ड्राईवर हैं. उनके पिता स्‍टेज पर पहुंचकर रो पड़े. सायली ने 'सजना है मुझे सजना के लिए' गाया. नेहा कक्‍कड़ ने कहा कि वह थोड़ा इंतजार करें, उन्‍हें विश्‍वास है कि वह टॉप 14 में जगह बना लेंगी.

शण्‍मुखप्रिया को मिला गोल्‍डन माइक

शण्‍मुखप्रिया ने किल दिल सॉन्‍ग गाकर जजों को इंप्रेस किया. नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलानी ने उन्‍हें स्‍टैडिंग ओवेशन दिया. हिमेश रेशमिया दौड़ते हुए स्‍टेज पर आ गए. उन्‍हें गोल्‍डन माइक मिला. बता दें कि, उन्‍होंने ऑडिशन राउंड में भी अपनी गायिकी ने जजों को दिल जीत लिया था. उनकी सिगिंग सुनने के बाद विशाल ददलानी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि इस बार इंडियन आडइल कोई लड़की हो.

ताइक्‍वांडो में कई मेडल्‍स जीत चुके समयक क्‍या जीत पाएंगे गोल्‍डन माइक ?

समयक ने 'बेख्‍याली' सॉन्‍ग से जजों का दिल जीत लिया. वह मात्र 16 साल के हैं. उनकी आवाज ने जजों का मन मोह लिया. हिमेश रेशमिया को समयक ने बताया कि वह नोरा फतेही को पसंद करते हैं.

टॉप 32 में से टॉप 14 कंटेस्‍टेंट चुने जाएंगे

हिमेश रेशमिया ने साहिल को कह दिया था कार्तिक आर्यन

साहिल सोलंकी चार साल से मुंबई में रहकर स्‍ट्रगल कर रहे हैं. उनकी मां ने ऑडिशन राउंड में कहा था कि वह हार नहीं मानता, डटा रहता है. उन्‍होंने कहा कि, लॉकडाउन ने मुझे तोड़ दिया. घर में झाडू से लेकर पोछा तक खुद करना पड़ा, मैं सोचा अब मुंबई छोड़कर घर लौट जाऊं और फिर इंडियन आइडल का ऑडिशन आया, थोड़ी उम्‍मीद जगी. हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें कहा कि वह कार्तिक आर्यन की तरह दिखते हैं. उन्‍होंने इश्‍कबाजी सॉन्‍ग सुनाया. उन्‍हें गोल्‍डन मिला. अब देखना होगा कि टॉप 14 में वह जगह बना पाती हैं या नहीं.

इस बात से दुखी विशाल

विशाल ददलानी ने ऑडिशन राउंड में कहा था कि, उन्‍हें इस बात का दुख हो रहा है कि कंटेस्‍टेंट को वो गले नहीं लगा पा रहे हैं. ऑनलाइन ऑडिशन के बावजूद उनके पास एक से एक धुरंधर पहुंचे हैं. नेहा कक्‍कड़ भी इस बात से थोड़ी परेशान दिखीं. हालांकि उन्‍होंने खुशी जाहिर की उन्‍हें इतने शानदार गायक मिले हैं.

नेहा कक्‍कड़ ने दिया खास नाम

शो की एक कंटेस्‍टेंट की जमकर चर्चा हो रही है जिनका नाम है सितारा परवीन. बिहार की रहनेवाली सितारा परवीन ने अपनी गायकी से जजों को झूमने पर मजबूर कर दिया. सितारा परवीन बिहार के कटिहार जिले की रहने वाली हैं. उन्‍होंने इंडियन आइडल के मंच पर फिल्‍म जब तक है जान का सुपरहिट सॉन्‍ग 'जिया रे जिया' गाकर तीनों जजों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया. उनके गाने पर तीनों झूमते नजर आए. उन्‍हें गोल्‍डन टिकट मिला और वह अगले राउंड के लिए सेलेक्‍ट हो गई हैं. उन्‍हें नेहा कक्‍कड़ ने 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नाम दिया.

सनी हिंदुस्‍तानी ने जीता था पिछले सीजन का खिताब

इंडियन आइडल की शुरुआत 2004 में हुई थी और शो के पहले विनर सिंगर अभिजीत सावंत थे. पिछला सीजन सनी हिंदुस्‍तानी ने जीता था. वह बेहद गरीब परिवार से ताल्‍लुक रखते थे. वह बूट पॉलिश करने का काम करते थे. उन्‍होंने सिर्फ नुसरत फतेह अली खान के गाने सुनकर संगीत सीखा था, क्‍योंकि उनके पास पैसे नहीं थे कि वह संगीत सीख सकें. उनपर पूरी परिवार की जिम्‍मेदारी थीं. वहीं इंडियन आइडल 10 का खिताब सलमान अली ने जीता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें