1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 judge vishal dadlani is not returning to the show due to this reason neha kakkar himesh reshamiya dvy

Indian Idol 12 के इस सीजन में अब नजर नहीं आएंगे विशाल डडलानी, सामने आई ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12 judge Vishal Dadlani
Indian Idol 12 judge Vishal Dadlani
instagram

Indian Idol 12 judge Vishal Dadlani : सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में कुछ हफ्तों से म्यूज़िक डायरेक्टर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि दर्शक उन्हें शो में काफी मिस कर रहे है और उनके ना होने का कारण सोशल मीडिया पर पूछ रहे थे. अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, विशाल शो में वापसी नहीं कर रहे हैं.

दरअसल, ‘इंडियन आइडल 12’ में विशाल डडलानी बतौर जज की भूमिका में दिखाई दे रहे थे. लेकिन शो की शूटिंग को जब कुछ दिन के लिए दमन शिफ्ट हुई तो, विशाल ने वहां जाने से साफ इनकार कर दिया. अब ईटाइम्स की खबर की मानें तो इस सीजन में दर्शक शो में विशाल को नहीं देख पाएंगे.

विशाल ने कहा कि, ‘जब तक ये क्वासी लॉकडाउन चलेगा तब तक नहीं.’ वहीं, कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए विशाल ने ‘इंडियन आइडल’ में नहीं जाने की जह बताई थी. उन्होंने कहा था कि वो अपने माता-पिता के साथ रहते है ऐसे में कहीं और जाकर शूटिंग करना और वहां से वापस आना उनके लिए रिस्की हो सकता है, इसलिए वो ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग के लिए दमन नहीं गए हैं.

गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल’ के जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी शो में नजर नहीं आ रहे है. हालांकि बीच में कुछ एपिसोड में वो दिखी थी, लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि नेहा और हिमेश पर्सनल रिजन के कारण शो का हिस्सा नहीं है. अब शो में मनोज मुंतशिर और अनु मलिक बतौर जज की भूमिका में नजर आ रहे है.

बता दें कि इन दिनों शो कई वजहों से विवाद में चल रहा है. पहले किशोर कुमार के एक स्पेशल एपिसोड के लिए अमिता कुमार को बुलाया गया था. शो के बाद अमित ने जो बयान दिया, उसके बाद से अभी तक विवाद खत्म नहीं हुआ है. अमित ने कहा था कि उन्हें सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें