25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Indian Idol 12 : पवनदीप राजन की परफॉरमेंस के बाद इस वजह से भड़के फैंस, मेकर्स को सुना रहे खरी-खोटी

indian idol 12 fans are trolling makers for removing pawandeep rajan second song latest tv news neha kakkar bud : रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 )के हालिया एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट ने शो के जज हिमेश रेशमिया को ट्रिब्यूट दिया. हर कंटेस्टेंट को फेमस सिंगर के 2 से 3 गाने गाते हुए देखा गया.

Indian Idol 12 : रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 )के हालिया एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट ने शो के जज हिमेश रेशमिया को ट्रिब्यूट दिया. हर कंटेस्टेंट को फेमस सिंगर के 2 से 3 गाने गाते हुए देखा गया. लेकिन पवनदीप राजन को सिर्फ एक सॉन्ग गाने का मौका दिया गया. उन्होंने सलमान खान की हिट फिल्म तेरे नाम का टाइटल ट्रैक गाया. इस वजह से फैंस नाराज हो गये हैं.

फैंस ने पवनदीप राजन की परफॉरमेंस को पसंद किया लेकिन वो मेकर्स से खफा हैं. दर्शक पवनदीप के दूसरे गाने को हटाने के लिए रियलिटी शो के निर्माताओं को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दर्शक अपने ट्वीट में निर्माताओं को पक्षपाती बताते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं.नेटिज़न्स में से एक ने उन्हें एहसास दिलाया कि पवनदीप शो के स्टार हैं और दर्शकों को शो में खींचने की क्षमता रखते हैं.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘इन लोगों को यह समझने की जरूरत है कि शो कौन चला रहा है. उसके 3 मिनट भी तबाही मचा सकते हैं !!” एक अन्य यूजर ने निर्माताओं को पवनदीप को और गाने देने और शो के लिए अधिक टीआरपी हासिल करने की सलाह दी. इस शख्स ने शो की सफलता के पीछे पवनदीप को वजह बताया.

एक यूजर ने चैनल से यह भी पूछा कि पवनदीप के गाने क्यों डिलीट किए गए. एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “हम इस बात का स्पष्टीकरण चाहते हैं कि पवन का दूसरा गाना और उनकी तारीफ वाले हिस्से को एपिसोड से क्यों काटा गया.” साथ ही उनके एक प्रशंसक को लोगों से उन्हें वोट देने का आग्रह करते हुए देखा गया, ताकि उन्हें ट्रॉफी जिताया जा सके.

Also Read: Throwback: हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को नेहा कक्कड़ ने किया था डेट?

गौरतलब है कि शो पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के बयान के बाद शो लोगों के निशाने पर आ गया. उन्होंने कहा था कि उन्हें सिर्फ शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था. हालांकि कई सेलेब्स ने इस बात से इंकार किया है. वहीं सुनिधि चौहान खुलासा किया था इसी वजह से वो किसी रियेलिटी शो को जज नहीं कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें