1. home Home
  2. entertainment
  3. throwback neha kakkar dating indian idol contestant vibhor parashar after breakup with himansh kohli lesser known love life of singer bud

Throwback: हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को नेहा कक्कड़ ने किया था डेट?

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और युवा दिलों की धड़कन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं. 'साकी साकी' सॉन्ग (saaki saaki song) की सिंगर नेहा की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली नेहा के फोटो और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neha kakkar and vibhor parashar
neha kakkar and vibhor parashar
instagram

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और युवा दिलों की धड़कन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं. 'साकी साकी' सॉन्ग (saaki saaki song) की सिंगर नेहा की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली नेहा के फोटो और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. मीडिया में नेहा के फैन्स को उनकी फोटो और वीडियो का जितनी बेसब्री से इंतजार रहता है, उनसे जुड़ी खबरों और रोचक बातों काे लेकर भी वही उत्सुकता बनी रहती है.

बॉलीवुड थ्रोबैक स्टोरी में हम आज बताएंगे नेहा के लव लाइफ के उस पहलू के बारे में जिससे आप शायद ही वाकिफ होंगे. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' की जज नेहा कक्कड़ का दिल एक दफा इसी शो के एक कंटेस्टेंट पर आ गया था. हम बात कर रहे हैं 'इंडियन आइडल सीजन 10' की, और उस कंटेस्टेंट का नाम था विभोर पराशर. तब शो के दौरान दोनों के बीच होनेवाली बातचीत से लेकर परफॉर्मेंसेज तक में इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी. कहा तो यहां तक गया कि दोनों, यानी नेहा कक्कड़ और विभाेर पराशर एक दूसरे को डेट करने लगे थे.

यह तब की बात है जब नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली के साथ रिश्ते से ताजा-ताजा अलग हुईं थीं. और पति रोहनप्रीत सिंह उनकी जिंदगी में तब शायद आये नहीं थे. ऐसे में शो के दौरान दोनों के बीच प्यार भरी नोंक-झोंक और गानों पर साथ परफॉर्म करने के दौरान एक-दूसरे को देखते हुए प्यार भरे एक्सप्रेशन देखकर कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता था कि दोनों के बीच कुछ चल नहीं रहा है.

नेहा कक्कड़ और विभाेर पराशर की प्यार भरी बॉन्डिंग को देखकर तब मीडिया में ऐसी खबरें चलने लगी थीं कि एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप होने के बाद नेहा कक्कड़ की जिंदगी में नये प्यार की एंट्री हो गई है. बता दें कि हमांश कोहली और नेहा कक्कड़ करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे. यह रिश्ता टूटने के बाद नेहा डिप्रेशन में चल चली गई थीं. रियलिटी शोज और इंस्टाग्राम पर नेहा ने कई बार टूटे दिल का हाल बयां किया था.

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 10 जज किया था. इसी शो के कंटेस्टेंट विभोर पराशर संग नेहा का नाम जुड़ा था. नेहा और विभाेर के बीच यह रिश्ता इंडियन आइडल तक ही सीमित नहीं था. शो खत्म होने के बाद नेहा ने सीजन 10 के कंटेस्टेंट्स विभोर और कुशाल पंडित के साथ के साथ कई शहरों में टूर भी किये. नेहा कक्कड़ को विभोर पराशर के साथ इवेंट में देखा गया था, जहां से इन दोनों की काफी तस्वीरें सामने आयी थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगने शुरू हो गए कि नेहा कक्कड़ और विभोर पराशर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि नेहा कक्कड़ के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में विभोर पाराशर ने एक इंटरव्यू में कहा था, “आपको इसे एक अफवाह के रूप में लेना चाहिए. लोगों की मानसिकता होती है. अगर कोई आपको अपना करियर बनाने में मदद कर रहा है, तो इसका कारण यह है कि वे आप में कुछ प्रतिभा देखते हैं. सिर्फ इसलिए कि मैं उन्हें इंस्टाग्राम पर दीदी कहकर टैग नहीं करता, हर कोई सोचने लगता है कि वह मेरी गर्लफ्रेंड है. ”

बहरहाल, आपको बता दें इन दिनों नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ दिनों से नेहा ने शो से दूरी बनायी हुई है. हाल ही में उनका पति रोहनप्रीत के साथ गाना 'खड़ तेनु मैं दस्सा' रिलीज हुआ है. यह गाना नेहा के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. नेहा के बर्थडे पर रोहनप्रीत ने खास अंदाज में पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने नेहा को गले लगाते हुए फोटो शेयर की थी. उन्होंने लिखा था- मुझे कहना है कि जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर एक दिन मैं इससे ज्यादा केयर करूंगा. जन्मदिन मुबारक हो माय लव!

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें