1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 fame sayli kamble engaged to boyfriend dhawal ring ceremony video viral slt

इंडियन आइडल 12 फेम Sayli Kamble ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, रिंग सेरेमनी का वीडियो वायरल

इंडियन आइडल 12 की फाइनलिस्ट सायली कांबले ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड धवल से सगाई की है. उनके रिंग सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस दोनों को बधाईयां दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sayli Kamble
Sayli Kamble
Instagram

इंडियन आइडल 12 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इनके कंटेस्टेंट को लेकर आज भी ऑडियंस में उतना ही बज है. शो में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है. अब शो की फाइनलिस्ट सायली कांबले ने अपने बॉयफ्रेंड धवल संग सगाई कर ली है. उनके मंगेतर ने सगाई समारोह का एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वहीं सायली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने सगाई की अंगूठी फ्लांट करते हुए एक फोटो पोस्ट की है. उनके इस फंक्शन में निहाल टौरो, नचिकेत लेले और अंजलि गायकवाड़ भी शामिल हुए.

सायली कांबले ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड धवल की रिंग सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में धवल सायली को घूठनों पर बैठकर रिंग पहनाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सायली भी बड़े खास अंदाज में रिंग पहना रही है. सायली अपने इस खूबसूरत पल को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही है. दोनों एक दूसरे के साथ डांस भी कर रहे हैं.

इस साल 15 अगस्त को संपन्न हुए इंडियन आइडल 12 में सायली कांबले सेकेंड रनर-अप रहीं थी. सायली ने इस साल की शुरुआत में ही धवल के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. धवल ने सयाली के साथ सगाई की पार्टी और एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की. जिसमें लिखा, "मैं हमेशा आपके साथ हंसने के लिए, नीचे होने पर आपको ऊपर उठाने के लिए, और जीवन में हमारे सभी कारनामों के माध्यम से बिना शर्त प्यार करने के लिए हमेशा रहूंगा. अपनी आखिरी सांस तक आपको प्यार करता रहूंगा..!! @ Saylikamble_music #DHAniSA #hitchedforlife

आपको बता दें कि सगाई से कुछ दिन पहले धवल ने सायली को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज भी किया था. सायली ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. "हमेशा वहां रहने के लिए @ dhawal261192 बहुत बहुत धन्यवाद .. मेरा प्यार, मेरे दोस्त, मेरे मार्गदर्शक और अब जीवन के लिए मेरा साथी .. हमेशा के लिए तुम्हारा होने का इंतजार नहीं कर सकता..मैं तुमसे प्यार करता हूं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें