1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 fame anjali gaikwad accused of scamming people she claims this bud

इंडियन आइडल 12 फेम अंजलि गायकवाड़ पर लगा लोगों को ठगने का आरोप, अब सिंगर ने किया ये दावा

अंजलि गायकवाड़ गलत वजहों से सुर्खियां में आ गई हैं. सिंगर ने शो के दौरान लोगों को अपनी गायकी से इंप्रेस किया था, लेकिन उनपर लोगों को ठगने का गंभीर आरोप लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anjali Gaikwad
Anjali Gaikwad
instagram

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) गलत वजहों से सुर्खियां में आ गई हैं. सिंगर ने शो के दौरान लोगों को अपनी गायकी से इंप्रेस किया था, लेकिन उनपर लोगों को ठगने का गंभीर आरोप लगा है. हरामी परिंदे के हैंडल से जाने वाले एक ट्विटर इन्फ्लुएंसर ने दावा किया है कि अंजलि गायकवाड़ उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रही थी और उसे धोखा देने की कोशिश कर रही थी.

ट्विटर इन्फ्लुएंसर इन दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए अंजलि ने कहा कि, उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है और इसे लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट शिकायत दर्ज कराई गई है. उनका कहना है कि उसका अकाउंट हैक करने वाले ने 70 हजार रुपये की फिरौती मांगी है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अंजलि गायकवाड़ ने कहा, "मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है. 20-21 दिन हो गए. मुझे नहीं पता कि उसने यह कैसे किया. हैकर ने मुझे भी फोन किया और ₹70,000 की फिरौती मांगी. कुछ दिनों बाद, मैंने साइबर क्राइम [विभाग] को इसकी सूचना दी. लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं है. हैकर ने कई लोगों से पैसे भी मांगे. मुझे लोगों से बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं. मैं इसे सभी के साथ व्यक्तिगत रूप से क्लियर कर रही हूं."

सिंगर ने यह भी कहा कि, टीम उनका अकाउंट हटाने में मदद कर रही है. उन्होंने यह भी कबूल किया कि इस घटना से उसके पेरेंट्स तनाव में हैं. दरअसल अंजलि ने इस मुद्दे को हल करने के बाद एक नए अकाउंट के साथ इस प्लेटफॉर्म पर वापसी करने का फैसला किया है. जूम के मुताबिक, ट्विटर यूजर ने अंजलि के अकाउंट से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. चैट में शख्स को ईमेल आईडी डालने को कहा गया है.

बता दें कि, अंजलि गायकवाड़ ने सिगिंग रियलिटी टीवी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2017 में हिस्सा लिया था. उन्होंने अपने को-कंटेस्टेंट श्रेयन भट्टाचार्य के साथ सीजन जीता. इसके बाद वह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में शामिल हुईं. वह विनिंग ट्रॉफी तो अपने नाम नहीं कर सकीं, लेकिन अंजलि ने अपनी सुरीली आवाज से जजों और दर्शकों को खासा प्रभावित किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें