1. home Home
  2. entertainment
  3. indian idol 12 arunita kanjilal walked out of second song with pawandeep rajan because of this reason bud

पवनदीप राजन संग दूसरे म्यूजिक वीडियो में नजर नहीं आयेंगी अरुणिता कांजीलाल, इस वजह से छोड़ा साथ!

रिएलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 के दौरान अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने शो में अपनी केमिस्ट्री की वजह से जमकर सुर्खियां बटोरीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
instagram

रिएलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के दौरान अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने शो में अपनी केमिस्ट्री की वजह से जमकर सुर्खियां बटोरीं. प्रशंसकों ने उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया और जल्द ही एक हिट जोड़ी बन गए. शो के बाद वो साथ में एक सॉन्ग में दिखाई दिए जो चार्टबस्टर हिट बन गया. लेकिन इस बीच अरुणिता के पवनदीप के साथ दूसरे गाने से निकलने की खबरें सुर्खियों में आ गईं है. फैंस इस बात से निराश हैं कि वे अरुणिता और पवनदीप को फिर से एक गाने में साथ नहीं देखेंगे.

Etimes की एक रिपोर्ट के अनुसार यह माना जा रहा है कि, अरुणिता के पेरेंट्स इंडियन आइडल 12 पर उनके और पवनदीप के बीच दिखाए गए लव ट्रैक से बहुत खुश नहीं थे. बताया जा रहा है कि जब राज सुरानी ने 3 म्यूजिक वीडियो के लिए दोनों का साइन किया था, तो उनके पिता ने यह क्लीयर कर दिया था कि वीडियो में कोई इंटीमेंट सीन नहीं होना चाहिए. रिपोर्ट में कहा गया है कि अरुणिता के साथ सेट पर जाने के लिए एक अभिभावक भी नियुक्त किया गया था.

राज सुरानी ने पोर्टल को बताया कि, ऐसा कुछ भी नहीं था कि अरुणिता इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, "अगर अरुणिता परफॉरमेंस नहीं करना चाहती थी, तो वह विदेश में शो क्यों करती थी? ऐसा लगता है कि यह परिवार का फैसला था कि उन्हें उसमें अभिनय नहीं करना चाहिए. मैं निश्चित रूप से बहुत निराश हूं." उन्होंने यह भी कहा कि अरुणिता को अभिनय में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है और वह केवल गायकी पर फोकस करना चाहती हैं.

जब अरुणिता की मां को लव और रोमांस के एंगल से प्रॉब्लम होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इसका इनसे कोई लेना-देना नहीं था. अरुणिता अभिनय में सहज नहीं थीं और उनका इसके लिए कोई झुकाव नहीं था. वह गायकी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. ऑक्टोपस (राज की कंपनी) ने अभिनय की मांग की, जिसे उन्होंने आजमाया लेकिन यह उस पर भारी पड़ रहा था. इसलिए, वह पीछे हट गई. हालाँकि, वह पवनदीप के साथ खड़े और गाते हुए रीप्राइज़ वीडियो में दिखाई देगी."

बता दें कि, पवनदीप और अरुणिता की अक्सर डेटिंग की खबरें उड़ती रहती हैं. लेकिन पवनदीप राजन ने कहा था, अरुणिता (Arunita Kanjilal) उनकी सिर्फ दोस्त है, दोनों की बॉंडिंग काफी अच्छी है, और दोनों करीबी दोस्त हैं. हमारे बीच में कोई भी रोमाटिंक एंगल नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें