18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनImlie: शो को अलविदा कह रहे अगस्त्य! साईं केतन राव का रोल ऐसे होगा खत्म, जानें लेटेस्ट अपडेट

Imlie: शो को अलविदा कह रहे अगस्त्य! साईं केतन राव का रोल ऐसे होगा खत्म, जानें लेटेस्ट अपडेट

सुम्बुल तौकीर खान, फहमान खान और गशमीर महाजनी से सीरियल इमली टीवी पर शुरू हुआ था. उसके बाद दूसरे सीजन में करण वोहरा, मेघा चक्रवर्ती और सीरत कपूर ने कमान संभाली. हालांकि लीप के बाद साई केतन राव शो में नजर आ रहे हैं, खबरें है कि वो शो को छोड़ रहे है.

Imlie: लोकप्रिय टीवी शो इमली अपनी कहानी को लेकर हर बार दर्शकों को इम्प्रेस कर देता है. टीआरपी के मामले में शो हर बार टॉप 5 में शामिल रहता है. शो 2020 में शुरू होने के बाद से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. लीप लेने से पहले इसमें सुम्बुल तौकीर खान, फहमान खान और गशमीर महाजनी थे. हालांकि लीप के बाद साई केतन राव और अद्रिजा रॉय शो का चेहरा बने थे. खबरें है कि साई केतन शो को अलविदा कह रहे हैं.

साई केतन राव ने इमली को कहा अलविदा!

सुम्बुल तौकीर खान, फहमान खान और गशमीर महाजनी से सीरियल इमली टीवी पर शुरू हुआ था. उसके बाद दूसरे सीजन में करण वोहरा, मेघा चक्रवर्ती और सीरत कपूर ने कमान संभाली. हालांकि लीप के बाद साई केतन राव और अद्रिजा रॉय ने शो में मुख्य भूमिका निभा. इमली और अगस्त्य की प्रेम कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. इस बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अगस्त्य मरते दिख रहे हैं. इसे लेकर अलग-अलग कयास लगाया जा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/C3Bz9mnv4EZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इमली का नया प्रोमो

इमली का नया प्रोमो आने के बाद साई केतन राव के शो छोड़ने की खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी. डेथ प्रोमो ने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि साईं कही शो को अलविदा तो नहीं कह रहे हैं. हालांकि इसपर अब तक साईं या शो के मेकर्स की ओर से अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है. प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अगस्त्य चिता पर लेटे है और इमली रो रही है. फिर कुछ औरतें आकर कहती है कि ये सब तुम्हारी वजह से हुआ है इमली. इमली रोती है कि वो उसे ऐसे अकेला छोड़कर कैसे जा सकते है. इमली के नये प्रोमो पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Also Read: Imlie Spoiler Alert: आदित्य को खोज निकाला इमली ने, मालिनी की इस बात को सुनकर शॉक्ड त्रिपाठी परिवार

साई केतन राव ने सीरियल को लेकर कही थी ये बात

वहीं, साई केतन राव ने इमली में अपने नयी जर्नी को लेकर लिखा था, “इमली सीजन 3 के साथ अगस्त्य उपाध्याय के रूप में एक नई यात्रा शुरू होती है. एक कहानी जहां दो विपरीत दुनियाएं टकराती हैं, और अगस्त्य से स्पष्ट लक्ष्य, साहसी और महत्वाकांक्षी व्यक्ति मिलते हैं. आपके सभी आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है.” बता दें कि आखिरी बार साई केतन राव स्टार प्लस के शो चाशनी में नजर आए थे.

इमली का अपकमिंग एपिसोड

इमली के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इमली उस इंसान की पिटाई करती है जो उसके साथ बदतमीजी करता है. अगस्त्य की अम्मा जी कहती है कि वह उस पर भरोसा करें क्योंकि वह अनुमति नहीं देगी और वह इमली को फिर कभी घर में बुलाने का फैसला करती है. अम्मा जी अगस्त्य से कहती है वो आज के बाद फिर से इमली को कभी अपने घर नहीं बुलाएगी. हालांकि वो कहती है कि एक दिन वह निश्चित रूप से घर वापस ले आएंगी. अम्मा जी अगस्त्य से कहती हैं कि इमली अपने आप वापस आ जाएगी. अम्मा जी अपने बेटे को दूसरी लड़की से शादी करने के लिए कहती है. इमली में दिखाया जाएगा कि इमली आशु को कहती है वो उसे जल्द ही हॉस्टल भेज देगी. इमली को चौधरी परिवार से एक अदालत का नोटिस आता है, जिसमें लिखा होता है कि वह आशु को सप्ताह में दो बार अपने दादा-दादी से मिलने की अनुमति देगी. वहीं, नव्या भोला से कहती है वो इमली और अगस्त्य को मार देती है. इमली, रजनी से मिलकर उसे आशु को उससे मिलने नही देती है. अलका उसे धमकी देती है कि वो उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी.

Also Read: Gadar 3: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 3’ की कहानी हुई लीक! फिर से एक्शन मोड में दिखेंगे तारा सिंह, जानें यहां

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें