1. home Home
  2. entertainment
  3. imlie gashmeer mahajani to exit show this actor to replace him in aditya role bud

Gashmeer Mahajani को रिप्लेस करेंगे ये एक्टर, इस वजह से इमली सीरियल छोड़ रहे 'आदित्य कुमार त्रिपाठी'

लोकप्रिय टीवी शो में से एक 'इमली' लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर स्टारर डेली सोप अपने दर्शकों को अपने आश्चर्यजनक ट्विस्ट और टर्न से बांधे रखता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Gashmeer Mahajani
Gashmeer Mahajani
instagram

लोकप्रिय टीवी शो में से एक 'इमली' (Imlie) लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर स्टारर डेली सोप अपने दर्शकों को अपने आश्चर्यजनक ट्विस्ट और टर्न से बांधे रखता है. वहीं फैंस शो में गशमीर- सुंबुल की रोमांटिक केमिस्ट्री को पसंद करते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से खबर हैं कि गश्मीर महाजनी जल्द ही शो छोड़नेवाले हैं. शो में आदित्य त्रिपाठी की भूमिका निभाने वाले गशमीर ने सोशल मीडिया पर शो छोड़ने की घोषणा की.

उन्होंने लिखा, "अनथ्रेड-अनप्लग-डिटैच-कट-गॉन (एसआईसी)." एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि गश्मीर ने कुछ हफ्ते पहले अपने कागजात रखे थे और निर्माता गुल खान गश्मीर द्वारा निर्धारित कुछ नियमों और शर्तों से सहमत नहीं थे.

अब मेकर्स ने उनकी जगह नये चेहरे को ढूंढ़ लिया है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने गश्मीर जगह अभिनेता आदित्य तिवारी को शॉर्टलिस्ट किया है. शो से जुड़े एक सूत्र के हवाले से कहा गया, "उन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया है, और उन्हें अभी निर्माताओं के साथ अंतिम बैठक के लिए मुहर लगानी है."

करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया, “यह रातोंरात नहीं हुआ. गश्मीर ने कुछ हफ्ते पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया था. हालाँकि, निर्माता उन्हें शो में रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि वह शो का चेहरा है और ट्रैक उनपर और फीमेल लीड सुंबुल तौकीर खान पर फोकस है. लेकिन सारी कोशिशें बेकार हो गई जब वो निर्माता गुल खान गश्मीर द्वारा निर्धारित कुछ नियमों और शर्तों से सहमत नहीं हो पाए.”

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि गश्मीर ने आखिरकार शो छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए समय नहीं दे पा रहे थे. वह कथित तौर पर निर्माताओं को अपने सीक्वेंस को शूट करने के लिए महीने में केवल 10 दिन देते थे जो कि काफी नहीं था. उनका शो में आखिरी दिन जनवरी के मध्य में होगा. गौरतलब है कि गशमीर महाजनी, सुंबुल तौकीर और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें