1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. kanye west to run for us president in 2020 elections on social media elon musk support him

अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल हुए कान्ये वेस्ट, एलन मस्‍क ने दिया समर्थन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kanye West
Kanye West
instagram

Kanye West to run for US President in 2020 elections : अमेरिका में साल के अंत में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहा हैं. अब खबर आ रही है कि अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने भी इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. वहीं, मैदान में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से जो बाइडन खड़े हैं.

इसकी जानकारी कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए दी है. कान्ये ने ट्वीट कर लिखा, भगवान पर विश्वास रखते हुए हमें अब अमेरिका के उस वादे को समझना चाहिए, एक विजन के साथ देश के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. मैं अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव लड़ने जा रहा हूं. #2020VISION'.

कान्ये वेस्ट के इस ट्वीट का किम कार्दशियन ने अमेरिका के झंडे के साथ समर्थन किया है. वहीं, टेस्ला कंपनी के चीफ एग्जीक्यूट इलॉन मस्क ने कान्ये को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आपको मेरा पूरा समर्थन है.

गौरतलब है कि कान्ये ने 2015 में ही अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था, एक वक्त ऐसा आएगा जब मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा. इससे पहले इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की एक तसवीर सुर्खियों में थी. तसवीर में इलॉन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे थे. इलॉन मस्क ने जो टी- शर्ट पहनी थी उसमें ओरेंज बना हुआ था. वहीं कान्ये वेस्ट ओरेंज कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे थे. कान्ये ने अपनी और इलॉन मस्क की तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, जब आप अपने दोस्त के घर जाते हैं और आप दोनों ओरेंज पहने होते हैं.

दोनों की इस तसवीर को खूब पसन्द किया गया था. लेकिन आपको बता दें कि इस तसवीर इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रही थी. यह तसवीर में जो तीसरा शख्स नहीं दिख रहा है, लेकिन फोटो में उसकी परछाई कैप्चर हुई है. इस वजह से फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें