1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. jada pinkett shares cryptic post after will smith slaps chris rock to oscar 2022 insta post viral dvy

Oscar 2022:Will Smith के थप्पड़ कांड के बाद पत्नी Jada Pinkett ने तोड़ी चुप्पी,शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

जेडा पिंकेट ने पूरे विवाद पर कुछ नहीं कहा था और अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कोट लिखकर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
will smith
will smith
instagram

Oscar 2022: इस बार 2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला जो उन्होंने कभी सोचा नहीं था. इस बार विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच जो हुआ वो सबको याद रहेगा. दरअसल, क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ के गंजेपन को लेकर कमेंट किया था, जो विल को पसन्द नहीं आया. इसपर उन्होंने क्रिस को पंच मार दिया. इन सबके बीच विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ ने एक एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है.

जेडा पिंकेट का पोस्ट

जेडा पिंकेट ने पूरे विवाद पर कुछ नहीं कहा था और अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कोट लिखकर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा. जेडा ने लिखा, यह हीलिंग का मौसम है और मैं इसके लिए यहां हूं.

विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से मांगी माफी

जेडा़ ने इस पोस्ट में क्रिस रॉक के साथ अपने पति विल स्मिथ के विवाद का जिक्र नहीं किया, लेकिन फैंस उसे इस पोस्ट से रिलेट कर रहे है. बता दें कि उस पूरे विवाद के बाद विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से पब्ल‍िकली माफी भी मांगा था. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए लिखा था, 'मैं सार्वजन‍िक रूप से तुमसे माफी मांगना चाहता हूं क्र‍िस.

कंगना रनौत ने कही थी ये बात

ऑस्कर के मंच पर हुई यह घटना पर हॉलीवुड के साथ- साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया था. कंगना रनौत ने इसपर रिएक्ट करते हुए अपने इस्टा स्टोरी में लिखा था, "अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों के झुंड को हंसाने के लिए करता है, तो मैं भी उसे थप्पड़ मारूंगी जैसे @willsmith ने किया था."

सलमान खान का रिएक्शन

वहीं, इसपर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि, बतौर होस्ट, आपको सेंसिटिव होना चाहिए. ह्यूमर मर्यादा में रहकर होना चाहिए, उससे बाहर नहीं. इसके अलावा कई अन्य सेलेब्स ने भी इसपर रिएक्ट किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें