1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan emotional post viral on social media after her father death says a helpless daughter dvy

'मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं...' पिता के निधन के बाद हिना खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- समय बहुत खराब चल रहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan Viral Post
Hina Khan Viral Post
instagram

Hina Khan Viral Post : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था, जिसके तीन-चार दिन बाद ही एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. अब काफी दिनों बाद हिना ने फैंस के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें मजबूत रहने के लिए कह रहे है.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तसवीरें शेयर की है, पहली तसवीर ब्लैक एंड व्हाइट है तो दूसरी फोटो कलरफुल. फोटो में वो खिड़की के बाहर देखती हुई नजर आ रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में वो लिखती है, मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं. मैं अपनी उस मां के साथ भी कुछ पल के लिए नहीं रह सकती जिसे आज मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है. लोगों, समय बहुत खराब चल रहा है. सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं बल्कि हमारे आस-पास के बाकी लोगों के लिए भी.

आगे वो पोस्ट में लिखती है, मगर एक कहावत है कि कठिन वक्त नहीं रुकता मगर कठिन शख्स रुकता है. मैं टफ हूं, थीं और रहूंगी. मैं अपने डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी. मुझे कृपया प्रार्थनाओं में याद रखें. रोशनी को आने दें. दुआ. हिना के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है. साथ ही उन्हें इस मुश्किल घड़ी में स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे है.

बता दें कि हिना अपने पिता के काफी करीब थीं. अक्सर हिना उनके साथ अपनी तसवीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहती थी. अपने पिता के निधन पर हिना ने एक भावुक पोस्ट लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए. इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरे और मेरे परिवार के बारे में चिंता की, इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं. मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम हैंडल करेगी. आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना सिंगर बी प्राक के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. इस म्यूजिक वीडियो का नाम है पत्थर वरगी. जिसमें वो तन्यम सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है और ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. बता दें कि हिना टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर काफी फेमस हुई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें