25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘हीरोइन’ के गाने से मशहूर हुए Neelkamal Singh, नेटवर्थ है खेसारी लाल से ऊपर

नीलकमल सिंह आज भोजपुरी जगत के लोकप्रिय गायक और अभिनेता हैं. इनके एक गाने पर मिलियन व्यूज चली जाती है.

भोजपुरी सिनेमा में जब भी किसी उभरते हुए चेहरे का जिक्र होता है, तो दर्शकों की जुबां पर सबसे पहले नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का नाम आता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुर संग्राम से की थी. धीरे-धीरे वह यूट्यूब पर छाए और अब वे भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग होते हैं. बिहार के बक्सर में रहने वाले नीलकमल सिंह ने बचपन से ही गायक बनने का सपना देखा था और उन्हें गायक माना जाता है. उनके पास अच्छी गायकी के साथ-साथ अभिनय का भी अच्छा ज्ञान है.

सोशल मीडिया पर आते हैं बहुत व्यूज

2003 में अपने करियर की शुरुआत करते ही नीलकमल सिंह ने यह निर्णय लिया था कि कुछ ही सालों में भोजपुरी इंडस्ट्री में शानदार प्रदर्शन करेंगे, लेकिन इस सपने को पूरा करने में थोड़ा समय लगा. धीरे-धीरे नीलकमल सिंह के गानों को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि उनके गाने सोशल मीडिया पर 100 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार करने लगे.

रियलिटी शो में आए नजर

नीलकमल सिंह ने पॉपुलर टीवी शो सुर संग्राम में टॉप 4 में पहुंचकर ध्यान खींचा था. इस शो से उन्हें पहचान मिली और उन्होंने अपने सफर को जारी रखा, ना कभी हार मानी. आज भी वे दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं और उनके बैक टू बैक सुपर हिट गाने लोगों को नाचने पर मजबूर करते हैं. नीलकमल सिंह आज म्यूजिक इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं.

करोड़पति हैं

नीलकमल सिंह आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, जैसा मीडिया रिपोर्ट्स मानती हैं. उनकी संपत्ति 7 से 14 करोड़ तक है. नीलकमल सिंह हर वक्त स्पॉटलाइट में बने रहते हैं और अक्सर विदेश जाकर अपने गानों की शूटिंग करते हैं. उन्होंने विदेशी स्टेजों पर अपने कई गाने शूट किए हैं.

Also Read- Manoj Tiwari ने फ्री में गाया ये गाना, भोजपुरी स्टार ने खुद किया खुलासा

Also Read- ‘झगड़ा करेला’ से ‘लहसुन मिर्चा के चटनी’ तक, सुने kallu के टॉप 5 गाने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें