1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. govinda responds to krushna abhishek tearful apology says off camera pyaar dikhaya jaye bud

कृष्णा अभिषेक की माफी पर गोविंदा ने दिया जवाब, बोले- ऑफ कैमरा भी प्यार दिखाया जाये...

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविंदा (Govinda) हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कृष्णा की माफी का जवाब दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Krushna Abhishek and Govinda
Krushna Abhishek and Govinda
instagram

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविंदा (Govinda) हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कृष्णा की माफी का जवाब दिया है, जो कुछ दिनों पहले उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उसी मंच पर उनसे किया था. बातचीत के दौरान गोविंदा ने कहा कि कृष्णा को लगता है कि वह बहुत बड़े हो गये हैं. उन्होंने कृष्णा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया कि वो उनके बच्चों से मिलने अस्पताल नहीं गये थे.

कृष्णा की टिप्पणी से आहत हैं

गोविंदा ने कहा कि, कृष्णा द्वारा उनके 'मामा' पर की गई एक टिप्पणी से वह विशेष रूप से आहत हैं. गोविंदा ने कहा, "उन्होंने मान लिया है कि मेरी वजह उनके जीवन में कुछ गलत हो रहा है." उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें कृष्णा और युवा पीढ़ी के काम में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी थी, और अब वह खुद कृष्णा के साथ बात नहीं कर रही हैं.

तो प्यार को ऑफ-कैमरा भी दिखाया जाए

उन्होंने कहा कि, सैकड़ों फिल्मों के 'हीरो' होने के नाते वह अच्छी तरह से समझते हैं कि मीडिया को कैसे हेरफेर किया जा सकता है. जब मनीष ने उन्हें बताया कि, कृष्णा ने वाकई में शो में माफी मांगी थी और वह उनसे बहुत प्यार करते हैं. इसके जवाब में गोविंदा ने हिंदी में कहा, “तो प्यार को ऑफ-कैमरा भी दिखाया जाए. लेकिन उसे यह जानने की जरूरत है कि लेखकों द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और इस्तेमाल होने की एक सीमा है." गोविंदा ने कहा कि वह यह देखकर हैरान हैं कि कृष्णा सार्वजनिक मंचों पर क्षमा मांग रहे हैं, लेकिन पर्सनली वो उनसे कॉन्टेक्ट नहीं कर रहे हैं.

वह बच्चों से नहीं मिल सकते

गोविंदा ने सीधे कृष्णा को संबोधित किया और कहा कि वह 'एक अच्छा लड़का' है. उन्होंने कहा, "कड़ी मेहनत करते रहो, कोई समस्या नहीं है, आराम करो, भगवान तुम्हारा भला करे." उन्होंने इंटरव्यू में कृष्णा को यह कहते हुए कहा कि वह अस्पताल में अपने नवजात बच्चों से मिलने कभी नहीं आए, लेकिन वो वह चार बार गए थे, लेकिन उन्हें बताया गया कि वह बच्चों से नहीं मिल सकते. उन्होंने माना कि यह सिर्फ एक एहतियाती उपाय था.

कृष्णा अभिषेक ने कही थी ये बात

पिछले दिनों शो में कृष्णा अभिषेक ने भावुक होते हुए कहा था, "बात यह है कि जब मैं किसी भी इंटरव्यू में बोलता हूं, तो चीजों को कट-पेस्ट के बाद रखा जाता है. गोविंदा अंकल मैं आपसे वाकई बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है. मैं आपको हमेशा याद करता हूं. आपको कभी भी खबरों या किसी भी बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया में क्या है या क्या लिखा गया है. मुझे सिर्फ एक चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे चाचा के साथ खेलें. मुझे इसकी बहुत याद आती है. उन्हें मेरे बच्चों के साथ खेलना चाहिए. मुझे पता है कि वह मुझे बहुत याद करते हैं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें