1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 2 may upcoming episode sai senses trouble in rajeev intentions bud

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: राजीव के सीक्रेट प्लान की सईं को लगेगी भनक, शो में आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में अपनी बढ़त बनाये हुए है. शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
instagram

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में अपनी बढ़त बनाये हुए है. शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा है. शो में विराट और सई की नई जिंदगी की शुरुआत होने वाली है. लेकिन इस बीच कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है.

चव्हाण निवास में रहने की इच्छा जतायेंगे शिवानी और राजीव

शिवानी आखिरकार अपने प्यार राजीव से शादी कर लेगी और अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित है. शिवानी की बिदाई के समय, शिवानी और राजीव परिवार को बताएंगे कि वे परिवार के साथ चव्हाण निवास में रहना चाहते हैं.

राजीव का है सीक्रेट प्लान

शुरुआत में भवानी और ओंकार चौंक जाएंगे लेकिन उनके पास इस बात को मानने के अलावा और कोई चारा नहीं होगा. सूत्रों की मानें तो राजीव ने शिवानी की जिंदगी में एक सीक्रेट मिशन से एंट्री की है. सई को राजीव और उसके इरादों पर शक होगा और वह परिवार को इसे लेकर चेतावनी देने की कोशिश करेगा. क्या सई राजीव के इरादों से परिवार को बचा पायेगी? इसका खुलासा तो आनेवाले एपिसोड में ही होगा.

इस बात से खुश है विराट

आखिर विराट खुश है कि वह अपने इतने संघर्षों के बाद सच्चे प्यार सईं के साथ हैं. अब विराट सईं के सामने स्वीकार करते हैं कि उन्होंने भवानी से उनके (सई) करियर का समर्थन नहीं करने के लिए झूठ बोला था, लेकिन वो जल्द ही सभी को मना लेंगे.

सईं रखेगी ये शर्त

अब इस खुलासे के बाद जब सईं और विराट एकदूसरे के करीब आते हैं तो अचानक सईं उन्हें रोकती हैं और उनके सामने एक शर्त रखती हैं कि जब तक वह भवानी को मना नहीं लेते, वे करीब नहीं आएंगे. यह शर्त कपल को एकदूसरे के करीब आने से रोकती है. विराट और सईं निश्चित रूप से एक साथ हैं लेकिन वे अपनी शादी को पूरा नहीं करते हैं. अब विराट बहुत जल्द सईं का प्यार जीतने के लिए तैयार हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें