1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 2 may 2022 upcoming episode vanraj steals anu engagement ring bud

Anupama Upcoming Episode: वनराज ने चुराई अनुपमा की सगाई की अंगूठी, होगा इस बात का पछतावा

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में अनु और अनुज जल्द ही सगाई करेंगे और एकदूसरे को रिंग पहनायेंगे. शाह परिवार अनुज और उनके परिवार का उनके घर में खुशी-खुशी स्वागत करता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में अनु और अनुज जल्द ही सगाई करेंगे और एकदूसरे को रिंग पहनायेंगे. शाह परिवार अनुज और उनके परिवार का उनके घर में खुशी-खुशी स्वागत करता है. अनुज अपनी अनु को खोजता है और उसे लेने जाता है. वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे अपने सगाई समारोह के लिए ले जाता है. दूसरी ओर, बा उसकी माँ से बात करने की कोशिश करती है क्योंकि वह अनु और अनुज की शादी को रद्द करना चाहती है. इस बीच, बीमार बापूजी चाहते हैं कि उनकी शादी जल्द हो.

राखी दवे को मिला करारा जवाब

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में राखी अनुज और अनुपमा की सगाई में आती हैं. वह उन्हें ताना मारने लगती है और उनकी जोड़ी का मजाक उड़ाती है. पूरा शाह परिवार इस जोड़े के साथ खड़ा है और राखी को करारा जवाब देता है.

वनराज चुरा लेगा सगाई की अंगूठी

अनुपमा बा, राखी और वनराज को बताएगी कि उसने एक अपमानजनक पति से शादी कर ली है. वह बा को ताना भी मारती है और उसे बुली कहती है. अनुपमा तब अनुज से कहती है कि वह उससे सबके सामने प्यार करती है. वहीं दूसरी ओर वनराज सगाई की अंगूठी चुरा लेगा. पूरा परिवार अंगूठी की तलाश करता है और वनराज उन्हें चिंतित देखकर मुस्कुराता है.

वनराज को होगा इस बात का पछतावा

अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देने के लिए घर पर आए सभी रिश्तेदारों और मेहमानों से वनराज चिढ़ जाते हैं. अनुज और अनुपमा को शाह हाउस में आने वाले सभी मेहमानों का प्यार मिलता है.वनराज को अपने ही घर में घुटन महसूस होती है इसलिए वह बाहर निकलता है और बाजार जाता है. हैरानी की बात है कि अनुज और अनुपमा को एक साथ खुश देखकर वनराज को बुरा लगने लगता है और वह बाजार में पसीना बहाता है क्योंकि उसे इतनी प्यारी और देखभाल करने वाली पत्नी को खोने का दुख है. उसके सब्र का बांध टूट रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें