1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler alert virat arrests sai in hospital know why dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अपनी पत्नी को गिरफ्तार करेगा विराट

सई, मल्हार को कांपता देख नर्स से पेन किलर इंजेक्शन के बारे में पूछती है, लेकिन वो झूठ बोल देती है. मल्हार को वो आईसीयू में एडमिट करती है, लेकिन उसकी हालत बिगड़ जाती है और उसकी मौत हो जाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में नया ट्विस्ट आने वाला है. मल्हार को बहुत दर्द होते रहता है और वो इसके लिए पेन किलर मांगता है. दोस्त उसे मना करते है कि डॉक्टर सई ने 4 घंटे के लिए पेन किलर लेने से मना किया है. इसके बावजूद मल्हार पेन किलर के बदले डॉक्टर थुरत को 50,000 रुपये देने का ऑफर करता है.

मल्हार की हालत खराब

डॉक्टर थुरत, मल्हार को पेन किलर इंजेक्शन देने के लिए मान जाता है. वो उसे पैसे देता है. डॉक्टर थुरत को पता चलता है कि मल्हार ने अपना दर्द कम करने के लिए शराब भी पी थी. वो घबरा जाता है और उसके दोस्तों को वहां से शराब की बोतलें हटाने के लिए कहता है. वो नर्स और उसके दोस्तों को मना करता है ये सब कुछ बताने के लिए.

सई से नर्स ने बोला झूठा

सई, मल्हार को कांपता देख नर्स से पेन किलर इंजेक्शन के बारे में पूछती है, लेकिन वो झूठ बोल देती है. मल्हार को वो आईसीयू में एडमिट करती है, लेकिन उसकी हालत बिगड़ जाती है और उसकी मौत हो जाती है. वहीं, डॉ. थुरत, सई पर आरोप लगाता है कि उसकी लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत हुई. सई इस बात से इनकार करती है, लेकिन वो उसकी बात नहीं सुनता और पुलिस को बुला लेता है.

मल्हार की हुई मौत

वहीं, मल्हार के दोस्त डॉक्ट थुरत पर उसे मारने का आरोप लगाते है. थुरात उसे धमकी देता है कि उन्होंने अपने दोस्त को शराब देकर मार डाला. साथ ही कहते है कि अगर उन्होंने अपना मुंह बंद नहीं रखा तो वह उनके खिलाफ शिकायत करेगा. तभी विराट अपनी टीम के साथ अस्पताल आता है.

सई पर लगा गंभीर आरोप

डॉक्टर थुरात, विराट से कहता है कि एक इंटर्न की लापरवाही की वजह से एक मरीज की जान चली गई. वो सई पर इसका इल्जाम लगाता है औऱ कहता है कि उसने ने मरीज को ओवरडोज देकर उसकी जान ले ली. विराट, मल्हार के दोस्तों से इसके बारे में पूछता है, लेकिन सब डॉक्टर थुरात की धमकी से चुप रहते है. विराट सारे पेपर्स देखता है जिसे थुरात ने पहले ही बदल दिया था. सई कहती है उसने कुछ नहीं किया, लेकिन सारे सबूत होने के बाद विराट उसे गिरफ्तार कर लेता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें