1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler alert goons misbehave with sai in hospital bhavani gifts to pakhi dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी को मिला कीमती तोहफा, सई से अस्पताल में गुंडों ने की बदतमीजी

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि भवानी, पाखी को हार पहनाने के लिए सम्राट को बुलाती है. सम्राट के हाथ से हार छूटकर नीचे गिर जाता है और टूट जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई को परेशान करने वाली जगताप जेल से बाहर आ चुका है. एक बार फिर से वो सई के पीछे आने वाला है. भवानी, सई से अपने कमरे से एक बॉक्स मंगवाती है. उस बॉक्स में एक बेहद कीमती हार होता है, जिसे वो पाखी को देती है. वो कहती है ये हार वो सई के लिए लाई थी, लेकिन वो इसकी हकदार नहीं है.

भवानी ने दिया पाखी को तोहफा

भवानी, पाखी को हार पहनाने के लिए सम्राट को बुलाती है. सम्राट के हाथ से हार छूटकर नीचे गिर जाता है और टूट जाता है. पाखी कहती है सई की बुरी नजर की वजह से ऐसा हुआ. सोनाली कहती है हार का टूटना अपशकुन होता है. सई, पाखी तो जवाब देती है कि वो उसके लिए खुश है कि उन्होंने काकू का दिल जीत लिया.

अस्पताल में गुंडों की एंट्री

इधर, विराट, सई को अस्पताल छोड़ने जाता है. वो सम्राट और पाखी के बारे में सोचकर दुखी होती है. पार्किंग एरिया में सई, विराट को छोड़कर जाती है. सई मरीजों का इलाज करती होती है तभी वहां कुछ गुंडे आ जाते है और सबको परेशान करने लगते है. वो अपने हेड का सबसे पहले इलाज करने के लिए कहते है. सई उनका इलाज करती है और अच्छे डॉक्टर की डिमांड करते है.

गुंडों ने की सई से बदतमीजी

सई उन गुंडों की बदतमीजी देखकर उनपर भड़क जाती है. डॉ. थुरात वहां गुंडों के साथ सई को देखकर उसे सबक सिखाने के बारे में सोचता है. वहीं, चव्हाण निवास में सम्राट, पाखी के लिए खूबसूरत हार लेकर आता है. वो उसे पहनाता है और पाखी हार देखकर काफी खुश हो जाती है. पाखी उसका शुक्रिया अदा करती है.

सम्राट औऱ पाखी बने दोस्त

अबतक आपने देखा कि जगताप को उसके पिता जेल से रिहा करवाते है. जेल से छूटते ही जगताप कहता है कि उसे सई चाहिए. वहीं, सम्राट, पाखी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाता है. वो पाखी को उसका काम फिर से शुरू करने के लिए कहता है. पाखी कहती है उसे समझ नहीं आ रहा वो कहां से शुरू करें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें