26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या इस तरह ईशान और भोसले परिवार की होगी मौत, इस शख्स ने दिया हिंट

गुम है किसी के प्यार में भवर पाटिल विलेन है और वो सवी से पागलों की तरह से प्यार करता है. उसे लगता है कि ईशान और भोसले परिवार के रहते सवी उसके पास कभी नहीं आएगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर गुम है किसी के प्यार में जल्द दी लीप आएगा और मेकर्स नयी कहानी लेकर आएंगे. शक्ति और सुमित सिंह लीप के बाद सीरियल में नजर नहीं आएंगे. इसके अलावा भोसले परिवार भी लीप के बाद शो में नजर नहीं आएगा. लीप से पहले करणवीर बोहरा की एंट्री हुई है, जो इंस्पेक्टर भवर पाटिल के रोल में दिख रहे हैं. भवर को सवी से प्यार है और वो ईशान और सवी को दूर रखना चाहता है. इस बीच कहानी कैसी खत्म होगी, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि शो के बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.


ईशान और रीवा के शादी के मंडप में पहुंचा भवर पाटिल
गुम है किसी के प्यार में भवर पाटिल विलेन है और वो सवी से पागलों की तरह से प्यार करता है. उसे लगता है कि ईशान और भोसले परिवार के रहते सवी उसके पास कभी नहीं आएगी. वो उनसे नफरत करता है. वो जानता है कि ईशान की वजह से सवी उसके पास कभी नहीं आएगी. वो उनसे बदला लेना चाहता है. ईशान और रीवा के शादी के मंडप में वो अपने साथियों को लेकर पहुंचता है और उन सभी को जान से मारने की धमकी देता है. वो ईशान पर बंदूक तानता है. अब करणवीर बोहरा ने अपने व्लॉग में पूरे सीक्वेंस का बीटीएस शेयर किया है. व्लॉग के टाइटल में उन्होंने लिखा, “क्या यह भोसले परिवार का अंत है?”

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप से पहले इस किरदार ने छोड़ा शो, कहा- आखिरी दिन मैं रो दूंगा…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद सीरियल में इस किरदार की दोबारा होगी वापसी, कहा- आपके घर आ रही हूं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या बम ब्लास्ट में ईशान-सवी की हो जाएगी मौत, शक्ति अरोड़ा-भाविका शर्मा ने किया खुलासा


क्या भवर पाटिल भोसले परिवार को मार देगा
गुम है किसी के प्यार में वीडियो में दिख रहा है कि करणवीर बोहरा पूरे भोसले परिवार को मार देगा. ऐसा लग रहा है कि वो सिर्फ सवी और उसकी बहन हरिणी को नहीं मारेगा. आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. वहीं, गुम है किसी के प्यार में दिखाया गया कि रीवा और ईशान के शादी की पूरी तैयारी हो गई है. रीवा काफी खुश है. ईशा और शांतुन वापस भारत आ गए है और वो उस शादी को रोकना चाहते हैं. ये बात सुरेखा को पता चल जाती है. शादी होने से पहले ही भवर अपने साथियों के साथ मंडप में पहुंच जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें