1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. erica fernandez says she refused these type shows i feel the scenes are forcefully added to sell bud

एरिका फर्नांडिस को ऐसे सीन करने से परहेज, बोलीं शो बेचने के लिए इसे जोड़ा जाता है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Erica Fernandes
Erica Fernandes
instagram

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes )कसौटी जिंदगी की के बाद कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi season 3)के सीजन 3 से टीवी पर वापसी कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने शो के नए सीजन के बारे में बात की और बताया कि सोनाक्षी बोस का किरदार उनके कितना करीब हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें बोल्ड कंटेंट वाले कुछ वेब शो की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने हमेशा ऐसे ऑफर्स को ठुकराया है.

एरिका ने ईटाइम्स को बताया, "मैं बोल्ड शो और कंटेंट करने में सहज नहीं हूं और मैं इसके बारे में हमेशा खुलकर बात करती हूं. मुझे अब तक ऐसे कई शोज की पेशकश की गई है. मेरे पास ऐसे शो के ऑफर आये जिनके कंटेंट बोल्ड थे. मैंने मना कर दिया क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि इसे जबरदस्ती शो बेचने के लिए जोड़ा जाता है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं जो कुछ भी कर रही हूं और शो में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मुझे तर्क की जरूरत है. अगर वास्तव में इसकी जरूरत है तो यह अलग बात है और मुझे इसके लिए मानसिक रूप से तैयार होना पड़ सकता है. यह पूरी तरह से एक बहुत अलग चीज है. लेकिन पहले मुझे यह जानने की जरूरत है कि शो में इसकी जरूरत क्यों है. इसलिए अगर वो मुझे कोई जवाब नहीं दे पाते हैं तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसा करूंगी."

एरिका ने इस दौरान रियेलिटी शो में हिस्सा लेने को लेकर भी खुलकर बात करते हुए कहा, मैं रियलिटी शो के लिए तैयार हूं और मुझे वह भी ऑफर किया गया है लेकिन दुख की बात है कि मैं इसका हिस्सा नहीं बन पाई. खतरों के खिलाड़ी मैं इसे करना पसंद करूंगी. लेकिन बिग बॉस नहीं क्योंकि यह मेरे टाइप का शो नहीं है. ऐसा कुछ मैं कभी नहीं करूंगा. मैं इसे देखती भी नहीं हूं इसलिए इस शो में जाने का सवाल ही नहीं उठता."

गौरतलब है कि, एरिका ने छोटे पर्दे पर टीवी एक्टर शहीर शेख के साथ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल से अपने सफर की शुरुआत की थी. उन्होंने शो के दो सफल सीजन पूरे किए है. 2018 में, उन्होंने कसौटी ज़िंदगी की 2 में काम किया, जिसमें पार्थ समथान भी थे. वहीं अब एक्ट्रेस अपने सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सीजन 1 को लेकर चर्चा में हैं. शो के प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें