1. home Home
  2. entertainment
  3. divyanka tripathi not doing bade acche lagte hain 2 due to this reason actress nails fighter plane task in khatron ke khiladi 11 yeh hai mohabbatein fame ishita bhalla sry

Bade Acche Lagte Hain 2 में नजर नहीं आएंगी Divyanka Tripathi, एक्ट्रेस ने शो को इसलिए कहा ना

खबरें आ रही थी कि दिव्यांका को बड़े अच्छे लगते हैं 2 में लीड रोल ऑफर किया गया है. अब एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वह इस कैरेक्टर से कनेक्ट नहीं कर पा रहीं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Divyanka Tripathi not doing Bade Acche Lagte Hain 2
Divyanka Tripathi not doing Bade Acche Lagte Hain 2
instagram

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ रही हैं. खबरें आ रही थी कि दिव्यांका को बड़े अच्छे लगते हैं 2 में लीड रोल ऑफर किया गया है. वह शो के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थीं. अब एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वह इस कैरेक्टर से कनेक्ट नहीं कर पा रहीं हैं.

लाइव आकर दिव्यांका ने बताई ये बात

दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया हाल ही में प्रशंसकों के साथ उनके जीवन, हालिया रोड ट्रिप और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में उनके प्रदर्शन के बारे में बात करने के लिए लाइव हुए और बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 नहीं करने के बारे में बात की.

करण पटेल के साथ काम करने को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने कही ये बात

लाइव चैट के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी दहिया से यह भी पूछा गया कि क्या वह फिर से ये है मोहब्बतें के अपने सह-कलाकार करण पटेल के साथ काम करेंगी, अभिनेत्री ने कहा, "बिल्कुल क्यों नहीं? मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करना पसंद करूंगी. वह इतने प्रतिभाशाली हैं. अभिनेता और हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है.

स्टंट करके दिव्यांका ने जीता फैंस का दिल

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के होस्ट रोहित शेट्टी ने शो में टास्क करने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, सना मकबुल और विशाल आदित्य सिंह को चुना था. उन्हें विमान पर चढ़ने और 10 झंडे इकट्ठा करने के लिए कहा गया था. दिव्यांका ने पूरे जोश के साथ इस कार्य को करने का प्रयास किया और अपनी रणनीति के साथ इसे पूरा करने में भी कामयाब रहीं.

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 ने दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू कर दिया है. सप्ताहांत के एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक टास्क को पूरा करते हुए एक बार फिर सबका दिल जीत लिया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें