1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dhvani bhanushali vaaste song crosses1 billion mark on youtube vaaste song got 1 billion views dhvani bhanushali instagram post nikhil dsouza sry

Vaaste Song ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, सोशल मीडिया पर सिंगर ध्वनि ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Vaaste Song, Dhvani Bhanushali Vaaste Song: गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) आज सातवें आसमां पर हैं, आपको बता दें उनका लोकप्रिय गीत वास्ते अब YouTube पर एक बिलियन व्यूज पार कर गए हैं. इस गीत में संगीत तनिष्क बागची ने दी है, इसके अलावा ध्वनी के साथ गीत में निखिल डिसूजा की आवाज भी है.

इस गीत के व्यू के बारे में शेयर करने के लिए ध्वनी ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. ऐसे में ध्वनि भावुक हो गई उन्होंने गाने को सफल बनाने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करते देखा गया. उसने वीडियो को कैप्शन दिया: 'वास्ते' ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने मेरी जिंदगी बदल दी है! थैंक्यू टू वन एंड ऑल # लास्ट #वनबिलियन."

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए गाने के कंपोजर तनिष्क कहते हैं, "मुझे जितना भी प्यार मिला है, उसके लिए मैं बहुत विनम्र हूं. वास्ते की मेरे दिल में एक खास जगह है." उन्होंने आगे कहा, "हमने एक ऐसा गाना बनाया है, जो देश के युवाओं के दिलों में गूंजे, लेकिन जिस तरह से इसने रिकॉर्ड तोड़ा है, वह अभिभूत कर देने वाला है." तनिष्क ने आगे कहा,"हमने एक ऐसा गीत तैयार किया था, जो देश के युवाओं के साथ गूंज सकता था, लेकिन जिस तरह से यह रिकॉर्ड तोड़ने के लिए आगे बढ़ा है वह भारी है."

इससे पहले, इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फोनेटोग्राफिक इंडस्ट्री (आईएफपीआई) द्वारा इस रोमांटिक गाने को साल 2019 का सर्वश्रेष्ठ गाना करार दिया गया. आईएफपीआई एक संगठन है, जो दुनिया भर में रिकॉर्डेड म्यूजिक इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व करता है.

कम समय में ध्वनि ने पाई सफलता

आपको बता दें ध्वनि ने 2018 में अपना पहला गीत लांच किया था, और दो साल से कम समय में ही उन्होंने सफलता पा ली है. अगले साल, वह एक संगीत कलाकार के रूप में अपनी रचनात्मकता के लिए एक अलग पक्ष दिखाने का वादा करती है.

चाहे वह बॉलीवुड के गाने हों या "दिलबर" या "वैस्ट" जैसे पॉप सिंगल्स, उन्होंने कई हिट फिल्मों में गाने गाए हैं. लॉकडाउन के बारे में ध्वनि कहती हैं, ऐसे वक्त में उन्हें एक समग्र कलाकार के रूप में अपने कौशल को चमकाने का मौका दिया.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें