1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dhoop ki deewar web series release time and date starring mom fame pakistani actress sajal aly zee5 bud

Dhoop Ki Deewar Release Time: 'धूप की दीवार' 25 जून को होगी रिलीज, जानें कहां कितने बजे देख पायेंगे ये वेब सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhoop Ki Deewar Release Time
Dhoop Ki Deewar Release Time
youtube

Dhoop Ki Deewar Release Time: जिंदगी की तीसरी ओरिजिनल वेब सीरीज 'धूप की दीवार' (Dhoop Ki Deewar )के लॉन्च का काउंटडाउन शुरू हो गया है. जबकि सभी की निगाहें 25 जून को होने वाले लॉन्च पर टिकी हैं. जी5 ने हर शुक्रवार को दोपहर 12 बजे वीकेंड एपिसोड के प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो दर्शकों को उत्साहित करने का वादा करता है.

भारत और पाकिस्तान दोनों के 75वें स्वतंत्रता दिवस के विशेष अवसर पर जी5 स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर समापन एपिसोड प्रसारित करेगा जो सीमा के दोनों ओर के लोगों व वैश्विक स्तर पर दक्षिण-एशियाई प्रवासियों के लिए एक ऐतिहासिक माइलस्टोन होगा. दोनों देशों के लिए एक बहुत ही खास दिन पर शांति, एकजुटता और 'नफरत से ऊपर दिल' का एक खास मैसेज शेयर करेगा.

'धूप की दीवार' उस खोखलेपन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉर्डर के दोनों ओर शहीदों के परिवारों के बीच पसर जाता है और अपने पहले टीज़र के लॉन्च के बाद से ही यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

जी5 इंडिया के मुख्य बिजनेस अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “इतनी शक्तिशाली लेकिन मार्मिक कहानी बताने का अवसर आसानी से नहीं मिलता है. 'धूप की दीवार' के माध्यम से, हम अधिक से अधिक लोगों के जीवन को छूना चाहते हैं और 'नफरत से ऊपर दिल' के बारे में बातचीत शुरू करना चाहते हैं. जी5 में, हम लगातार कुछ नया इनोवेट करने में विश्वास करते हैं और शो के साप्ताहिक एपिसोड और दोपहर 12 बजे के नए लॉन्च समय के साथ अधिक सफलता देखने के लिए तत्पर हैं. ”

इस पहल के बारे में बात करते हुए, शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, स्पेशल प्रोजेक्ट्स, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा, "यह शो युद्ध के कारण हुए नुकसान को प्रदर्शित करने का एक ईमानदार प्रयास है और सीमा के दोनों ओर और पार के दर्शकों के लिए दुनिया को शांति की आवश्यकता के लिए एक पुकार है. हमें उम्मीद है कि दर्शक शो से जुड़ेंगे और उनकी प्रतिक्रिया सुनना पसंद करेंगे क्योंकि हम सप्ताह में नए एपिसोड जारी करते रहेंगे."

मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित, उमेरा अहमद द्वारा लिखित और हसीब हसन द्वारा निर्देशित, जिंदगी की आगामी मूल 'धूप की दीवार' वास्तविक जीवन के जोड़े सजल अली और अहद रजा मीर के साथ परिवार और नुकसान की कहानी है. धूप की दीवार का प्रीमियर 25 जून (2 एपिसोड) को दोपहर 12 बजे ज़ी5 पर होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें