1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill brutally trolled on social media as her staff members removed her sandals watch video bud

शहनाज गिल ने स्टाफ मेंबर से उतरवाये सैंडल, वायरल VIDEO को देख भड़के फैंस, बोले इतना घमंड ठीक नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill Trolled
Shehnaaz Gill Trolled
instagram

Shehnaaz Gill Trolled : पंजाब की कैटरीना कैफ से मशहूर और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनकी तसवीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उनकी क्यूटनेस का हरकोई दीवाना है और उनकी मासूमियत फैंस का दिल लूट लेती है. सोशल मीडिया पर उनकी दीवानगी ऐसी है कि उनका कोई भी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है. अब शहनाज गिल एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी एक हरकत पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

दरअसल, उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो किसी शूट के लिए टीम के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने एक टीम मेंबर का हाथ पकड़ा हुआ है और आगे बढ़ रही हैं. तभी एक स्टाफ मेंबर उनके लिए चप्पल लेकर आता है. वो अपने हाथ से उनकी सैंडल उतारता है और फिर उन्हें चप्पल पहनाता है. इसके बाद सना आगे बढ़ जाती हैं. वीडियो में शहनाज का एटीट्यूड लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और वो कमेंट कर गुस्सा प्रकट कर रहे हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप खुद अपनी सैंडल क्यों नहीं उतार सकती? इस दुनिया को ये हो क्या रहा है. एक और यूजर ने लिखा, एटीट्यूड कितना है देखो इनका, ये अपनी चप्पल खुद नहीं निकाल सकती. बिना काम के ये हाल है, काम मिलेगा तो क्या होगा. एक और यूजर ने लिखा, आप सेलेब्रिटी बन गई तो इसका ये मतलब नहीं है कि चप्पल भी दूसरों से उतरवाओ. एक और यूजर ने लिखा, हद है यार, चप्पल तो खुद से उतार लेतीं.

बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस से बाहर आने के बाद खासा शोहरत मिली. वो इस सीजन की सबसे ज्यादा चर्चा में रहनेवाली कंटेस्टेंट थीं. शो के दौरान 'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं. लेकिन कई बार उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. पिछले दिनों कुछ ऐसा ही शहनाज गिल के साथ भी हुआ था.

हाल ही में शहनाज गिल को एसिड अटैक की धमकी मिली थी. इस बारे में बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में शहनाज गिल ने कहा था, यह मुझे प्रभावित नहीं करती, बल्कि मुझे लगता है कि यह मुझे और अधिक शक्ति दे रहा है. इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ नकारात्मक कहते हैं, तो यह दूसरे इंसान के लिए सकारात्मकता में बदल जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें