1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dheeraj dhoopar aka karan luthra quits kundali bhagya for reality shows reveals bud

धीरज धूपर ने इस वजह से छोड़ा सीरियल 'Kundali Bhagya', खुद किया खुलासा

एक्टर धीरज धूपर ने सीरियल कुंडली भाग्य में करण लूथरा के किरदार से खासा लोकप्रियता हासिल की. पांच साल तक करण के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद धीरज इस हिट सीरीज से बाहर हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Dheeraj Dhoopar
Dheeraj Dhoopar
instagram

एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar ) ने सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में करण लूथरा के किरदार से खासा लोकप्रियता हासिल की. पांच साल तक करण के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद धीरज इस हिट सीरीज से बाहर हो गए. हालांकि उनके फैंस इस खबर से थोड़ा परेशान हैं क्योंकि वो उनके पसंदीदा हैं. वो यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि धीरज धूपर आगे किस शो में नजर आयेंगे.

रियलिटी शो में आना चाहते हैं धीरज धूपर

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अब रियलिटी शो की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है, उन्हें इससे अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. धीरज ने कहा कि वह एक रियलिटी शो करने के इच्छुक हैं.

पहले कभी कोई रियलिटी शो नहीं किया है

धीरज धूपर ने कहा कि,"मैंने पहले कभी कोई रियलिटी शो नहीं किया है, लेकिन मैं झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. वे आपके व्यक्तित्व का एक अलग पक्ष दिखाना चाहते हैं. मैं कौन हूं और मैं क्या करने में सक्षम हूं धीरज धूपर के रूप में. इसलिए निश्चित रूप से मैं एक रियलिटी शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा.”

कुंडली भाग्य छोड़ने को लेकर कही थी बात

धीरज धूपर ने शो से अपने क्षणों के एक वीडियो के साथ कुंडली भाग्य छोड़ने की घोषणा करते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया था. संक्षेप में धीरज ने कहा, "अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता... करण लूथरा मेरे बच्चे थे और हमेशा रहेंगे. मैंने न केवल इस किरदार को निभाया है, बल्कि उनके हर हिस्से को बेहद खुशी और गर्व के साथ जिया है."

इन रियेलिटी शो के आये थे ऑफर

धीरज ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कई बार बिग बॉस और झलक दिखला जा की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने अन्य प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के लिए उन्हें मना कर दिया. धूपर ने कहा, "मुझे कई बार बिग बॉस की पेशकश की गई थी, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा (5-6 साल पहले) के लिए भी बातचीत चल रही थी. मुझे लगता है कि अब झलक कुछ साल बाद वापस आ रही है. इसलिए, मैं रहा हूं सभी शो की पेशकश की, लेकिन मेरी अन्य कमिटमेंट्स के कारण मैं उन्हें नहीं कर सका."

रियेलिटी शो के बारे में कही ये बात

धीरज ने आगे कहा, "ये प्यारे शो हैं; आप सेट पर अलग-अलग संस्कृतियों और अलग-अलग बैकग्राउंड के बहुत से अलग-अलग लोगों से मिलते हैं. इसलिए उन लोगों से जुड़ना बहुत अच्छा है, जिनमें अलग-अलग तरह की प्रतिभाएं हैं." रियलिटी शो करने के अलावा, धीरज बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों और ओटीटी के लिए भी तैयार हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें