1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dhanush father kasthuri raja opens up actor spilt with aishwaryaa says their separation is a family quarrel dvy

बेटे धनुष के तलाक की खबरों पर पिता कस्तूरी राजा ने तोड़ी चुप्पी, बोले-पारिवारिक झगड़ा है हर पति-पत्नी...

एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे. अब इसपर एक्टर के पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhanush and Aishwaryaa
Dhanush and Aishwaryaa
instagram

Dhanush and Aishwaryaa Rajnikanth Divorce: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajnikanth) ने अपने शादी को तोड़ने का फैसला किया है. दोनों के इस कदम से उनके फैंस अभी तक शॉक्ड है. अब एक्टर के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

17 जनवरी को धनुष औऱ ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म करने का ऐलान किया था. अब कस्तूरी राजा ने ऐश्वर्या और धनुष के अलगाव के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा कि, उनके अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है. यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है. जाहिर है, यह तलाक नहीं है. फिलहाल, धनुष और ऐश्वर्या दोनों हैदराबाद में हैं. मैंने उन दोनों से फोन पर बात की और उन्हें कुछ सलाह दी.

गौरतलब है कि धनुष औऱ ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट में लिखा था, '18 साल का साथ... एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह और माता-पिता की तरह, एक दूसरे के शुभचिंतक, इस सफर ने ग्रोथ किया, समझा, एडजस्ट किया, अडॉप्ट किया. आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. हमने कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है ताकि हम खुद को समझने के लिए कुछ समय निकाल पाएं. इस निर्णय का सम्मान करें और हमें इससे उबरने के लिए कुछ प्राइवेसी दें.'

बता दें कि धनुष औऱ ऐश्वर्या ने दो साल तक एक- दूसरे को डेट किया है. जिसके बाद 2004 में काफी धूम-धमाके से दोनों की शादी हुई थी. दोनों के दो बेटे है, जिनका नाम यत्र और लिंगा है. वहीं, फिल्मों की बात करें तो धनुष हाल ही में फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखे थे. इसमें उनके अलावा सारा अली खान और अक्षय कुमार भी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें