25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Film : इस नवरात्र देखिए संतोषी माता की भक्ति से सजी ‘वरदान बनल अभिशाप बा माई’

चैत्र नवरात्रि के पावन अवसर को और भी खास बनाने के लिए भोजपुरी सिनेमा ला रहा है भक्तिमय फिल्म ‘वरदान बनल अभिशाप बा माई’.

Bhojpuri Film : भोजपुरी के दर्शकों का सबसे पसंदीदा टीवी चैनल ‘भोजपुरी सिनेमा’ इस चैत्र नवरात्रि पर संतोषी माता की भक्ति से सजी फिल्म ‘वरदान बनल अभिशाप बा माई’ लेकर आ रहा है. यानी नवरात्र का यह अवसर और भी खास होनेवाला है. इस प्रीमियर शो को आगामी शनिवार, 13 अप्रैल को संध्या पांच बजे प्रसारित किया जायेगा. पुन: इसे अगले दिन रविवार, 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे भी प्रसारित किया जायेगा, ताकि अधिक से अधिक दर्शक पूरे परिवार के साथ इसका आनंद उठा सकें. जेएएस मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा शुभी शर्मा नजर आयेंगी, वहीं अन्य प्रमुख कलाकारों में ऋचा दीक्षित, अंशुमान सिंह राजपूत, प्रकाश जैस, अनीता रावत आदि नजर आनेवाले हैं.

माता की महिमा, पूजन-व्रत व विधि-विधान की मिलेगी जानकारी

जेएएस मोशन पिक्चर्स के अधिकारियों का कहना है कि चैत्र नवरात्रि के पावन मौके को देखते हुए ही खास तौर पर फिल्म का प्रीमियर किया जा रहा है, ताकि व्रत-उपवास के दौरान पूरे घर के सभी लोग एक साथ बैठ कर संतोषी माता की फिल्म देख सकें. इसमें माता की महिमा, व्रत रखने के फायदे और विधि-विधान की भी विस्तृत जानकारी मिलती है. फिल्म में शुभी शर्मा सहित अन्य कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी नजर आयेगी. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा.

Also Read : Chaitra Navratri 2024: रेवती नक्षत्र और सर्वार्थ अमृत सिद्धि के शुभ संयोग में शुरू होंगे चैत्र नवरात्र, जानें नौ दिन के व्रत नियम

संतोषी माता की भक्ति का प्रसाद है यह फिल्म

फिल्म के निर्माता विनय सिंह और अंशुमन सिंह ने बताया कि फिल्म ‘वरदान बनल अभिशाप बा माई’ की कहानी माता संतोषी की भक्तिमय कथा है. यह माता के भक्तों में आस्था बढ़ाती है कि सच्चे मन से माता की पूजा करने करने से वे अवश्य भक्तों पर कृपा बरसाती हैं. इस तरह यह फिल्म माता की भक्ति का प्रसाद है. फिल्म निर्माण में इसकी भव्यता का पूरा ध्यान रखा गया है. उन्होंने दर्शकों से इसे जरूर देखने और अपनी प्रतिक्रिया देने की अपील की है, ताकि आगे ऐसी ही बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जा सके.

Also Read : Bhojpuri Film : आ रही है नयी भोजपुरी फिल्म ‘जय संतोषी मां’, टाइटल रोल में दिखेंगी स्मृति सिन्हा

फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, इसके डायलॉग, कहानी, गीत-संगीत आदि में पूरी टीम ने जबरदस्त मेहनत की है. इसकी सिनेमाटोग्राफी माही शेलार ने की है, जो बॉलीवुड फिल्म को भी टक्कर देती है. फिल्म के निर्देशक प्रवीण गुडूरी हैं. कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार का है. कथा-पटकथा व संवाद सुरेंद्र और विवेक मिश्रा का है. इसमें साजन मिश्रा ने संगीत दिया है और इसके गीत प्यारेलाल कवि, सुरेंद्र मिश्रा, शेखर मधुर ने लिखे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें