1. home Home
  2. entertainment
  3. devoleena bhattacharjee reveals her teacher misbehaved with her in ladies vs gentlemen show video dvy

Ladies Vs Gentlemen: देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ मैथ टीचर ने किया था बदतमीजी, एक्ट्रेस ने शो पर किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वो बता रही है कि उनके साथ मैथ टीचर ने बदतमीजी किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देवोलीना भट्टाचार्जी का नया खुलासा
देवोलीना भट्टाचार्जी का नया खुलासा
instagram

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड इंट्री ली हैं. देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरों से फैंस को इंप्रेस करती रहती है. गोपी बहू फेम देवो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन' में गेस्ट बनकर गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

लेडीज वर्सेज जेंटलमैन के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. वीडियो में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, शो के होस्ट जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख और जय भानुशाली दिख रहे है. देवो कहती है, वहां पर बहुत अच्छे मैथ टीचर थे वो और उनके पास सारे बच्चे जाते थे. मेरी दो सहेलियां भी उनके पास जाती थी और दोनों एक हफ्ता जाने के बाद बन्द कर दिया.

आगे वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं, एक हफ्ते के बाद वहां मैं गई और उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. मैंने अपनी मां को बताया. हम उनके घर गए और उनकी पत्नी को बताया. सब हो गया, लेकिन मैं उनके खिलाफ कोई बड़ा एक्शन लेना चाहती थी. शायद ये मेरी दोस्तों के साथ भी हुआ होगा.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर कभी भी बच्चे इस तरह की शिकायत करें तो उस पर ध्यान जरूर देना चाहिए. देवोलीना की बातें सुनकर सारे लोग चौंक गए. ये बातें कहते हुए एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल हो जाती है. बता दें कि एक्ट्रेस सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इंट्री ले चुकी हैं. शो में उन्होंने कहा था कि वो उमर रियाज को पसन्द करती है.

गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी जगत का एक जाना- पहचाना नाम हैं. कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि इस साल वो और उनका बॉयफ्रेंड शादी की प्लान बना रहे थे, लेकिन उन्होंने इसे अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर दिया. हालांकि उन्होंने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें