1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. deepika singh latest photoshoot in tauktae cyclone dia or baati hum actress deepika singh dancing during tauktae cyclone rain in front of fallen tree video goes viral sry

Tauktae Cyclone में Deepika Singh ने करवाया फोटोशूट, 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस ने पेड़ के सामने 'साइबो' गाने पर किया जमकर डांस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस Deepika Singh
दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस Deepika Singh
instagram

'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Instagram) सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों ताउते तूफान ने देश के कई शहरों में तबाही मचाई है उसकी तस्वीर काफी भयावह है. इस तूफान में भी दीपिका का फोटोशूट करवाया है. दीपिका ताउते तूफान के बीच सड़क पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

शोर इन द सिटी' के गाने 'साइबो' पर झूमती नजर आईं दीपिका सिंह

'दीया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Latest Photoshoot) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने घर के आगे गिरे हुए पेड़ के आस-पास डांस करते हुए बारिश को इंजॉय करती दिख रही हैं. इस वीडियो में कलरफुल ड्रेस पहने दीपिका फिल्म 'शोर इन द सिटी' के गाने 'साइबो' पर झूमती नजर आ रही हैं. अबतक इसके दो लाख से ज्यादा फैंस देख चुके हैं. वहीं दीपिका ने इस गिरे हुए पेड़ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी क्लिक कराई है.

कुछ ऐसी नजर आ रही हैं दीपिका, फैंस बोले इसे कहते हैं आपदा पर अवसर

फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है. वहीं कानों में हैंगिंग इयरिंग उनपर जंच रहे हैं. फैंस दीपिका सिंह के तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा है 'मैडम ने आपदा में अवसर देखा है.' दूसरे यूजर ने कहा 'भारी बारिश और तेज हवाओं से पेड़ गिर रहे हैं और आप फोटोशूट करवा रही हैं.

तस्वीरों को लेकर दीपिका ने लिखी ये बात

दीपिका ने अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए. ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा.. जानकारी: ये पेड़ मेरे घर के ठीक सामने ग‍िरा है और इससे क‍िसी को कोई चोट नहीं पहुंची है. लेकिन अपने दरवाजे से इस पेड़ को हटाने से पहले मैंने और रोह‍ित ने याद बनाए रखने के लिए कुछ तस्‍वीरें ले लीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें