1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. chacha chaudhary fame actor raghubir yadav wife purnima allegation on him says actor not paying alimony dvy

‘सोना गिरवी रखा, नहीं मिल रही एलिमनी’, ‘चाचा चौधरी’ फेम एक्टर रघुबीर यादव पर पत्नी ने लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raghubir Yadav wife allegation on him
Raghubir Yadav wife allegation on him
twitter

टीवी पर ‘चाचा चौधरी’ के किरदार से पॉपुलर हुए एक्टर रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है. रघुबीर और उनकी पत्नी पूर्णिमा खड्गे (Purnima Kharge) 1995 से अलग रह रहे हैं. अब उनकी पत्नी ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे है. इस वजह से पूर्णिमा को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इसपर अभी तक एक्टर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

पूर्णिमा ने कहा- 5 महीने तक एलिमनी नहीं मिली

ईटाइम्स के अनुसार रघुबीर यादव के वकील का इस मामले पर कहना ही पूर्णिमा अधिक पैसे की मांग कर रही हैं. वहीं, इसपर पूर्णिमा ने बताया कि, ‘पिछले साल ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी. इस देरी की वजह से मैं यारी रोड स्थित घर का किराया समय पर नहीं दे पाई और मुझे काफी भला-बुरा सुनना पड़ा.

मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा

आगे पूर्णिमा कहती है, मैं लोन पर जी रही हूं. साथ ही मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा. इस साल भी मैं 4 महीने का किराया नहीं दे पाई. कोर्ट में तारीख से दो महीने पहले मुझे 80 हजार दिए गए थे. जबकि, रघुबीर की वकील शालिनी देवी ने बताया, ‘पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही हैं. यही वजह है कि एलिमनी केस इतने सालों से चला आ रहा है. रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को यह बात समझनी चाहिए.‘

पूर्णिमा के वकील ने कही ये बात

पूर्णिमा के वकील इशिका तोलानी ने कहा कि रघुबीर अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं. इसके बावजूद वह पूर्णिमा को पैसा नहीं दे रहे हैं. इशिका कहती है, 'मेरी क्लाइंट को बहुत कठिन जीवन जीना पड़ रहा है.' बता दें कि रघुबीर और पूर्णिमा ने 1988 में शादी की थी औऱ पिछले साल ही तलाक के लिए पूर्णिमा ने अप्लाई किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें