1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bom diggy diggy girl sakshi malik files defamation case against filmmakers of telugu film v for using her photograph without her permission sakshi malik hot and bold instagram images sry

Bom Diggy Diggy गर्ल Sakshi Malik की फोटो का एस्कॉर्ट के तौर पर किया गया इस्तेमाल, फिल्म ‘V’ के निर्माताओं पर दर्ज कराया मानहानि का केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेत्री और मॉडल साक्षी मलिक ने फिल्म वी के निर्माताओं पर किया मानहानि का केस
अभिनेत्री और मॉडल साक्षी मलिक ने फिल्म वी के निर्माताओं पर किया मानहानि का केस
Instagram

अभिनेत्री और मॉडल साक्षी मलिक (Sakshi Malik) जिन्होंने कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, और नुसरत भरत अभिनीत फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लोकप्रिय बॉलीवुड गीत 'बॉम डिगी डिग्गी' में अपने डांस के जलवे बिखेरे थे ने साउथ इंडियन मूवी ‘वी’ के निर्माताओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. फिल्म ‘वी’ का निर्माण करने वाली कंपनी वेंकटेश्वर क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड पर साक्षी मलिक ने उनकी फोटो बिना इजाजत के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने अमेजन प्राइम वीडियो को तेलुगु फिल्म 'वी' (V) को OTT प्लेटफॉर्म से हटाने का आदेश दिया है. एक्ट्रेस का दावा है कि उनकी तस्वीर का फिल्म में गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है. इसके लिए उन्होंने मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

जानिए पूरा मामला

मॉडल और अभिनेत्री साक्षी मलिक ने वेंकेटेश्वर क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड पर बिना उनकी अनुमति के उनकी तस्वीर का फिल्म में इस्तेमाल करने पर कोर्ट में मानहानि का केस ठोका है. मलिक की वकील सवीना बेदी ने कहा कि अभिनेत्री की तस्वीर को फिल्म में सेक्स वर्कर बताते हुए इस्तेमाल किया गया था। कोर्ट ने कहा कि किसी की भी तस्वीर खास कर निजी तस्वीर को बिना व्यक्ति के मर्जी के इस्तेमाल करना बड़ा अपराध है.

नानी और सुधीर की इस फिल्म की 5 सिंतबर,2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग की गई थी और बाद में इसे 1 जनवरी, 2021 को थियेटर्स में रिलीज किया गया था. अगस्त 2017 में साक्षी मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पोर्टफोलियो से कुछ तस्वीरें साझा की थीं. उनमें से ही एक तस्वीर का इस्तेमाल इस फिल्म में उन्हें सेक्स वर्कर बताते हुए इस्तेमाल किया गया। इस केस में कहा गया कि ये अभिनेत्री की निजता का हनन है.

मामले की अगली सुनलाई 8 मार्च को

न्यायमूर्ति पटेल ने इस केस की सुनवाई करते हुए कहा कि ,'इसमें मॉडल की तस्वीर का गलत इस्तेमाल हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो को आदेश दिया कि वो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा लें.' कोर्ट ने साथ ही कहा कि बदलाव करने के बाद इसे साक्षी और उनकी वकील को दिखाना होगा. इसके बाद ही अमेजन फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म (Amazon Prime Video) पर डाल सकता है. इस मामले पर अगली सुनलाई 8 मार्च को होनी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें