1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when ravi shastri reacted to relationship rumours with actress nimrat kaur says biggest load of cow dung bud

एक्ट्रेस निमरत कौर संग अफेयर के बारे में पूछे जाने पर नाराज हो गए थे रवि शास्त्री, कह दी थी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ravi Shastri and Nimrat Kaur
Ravi Shastri and Nimrat Kaur
instagram

Ravi Shastri reacted dating rumours with Nimrat Kaur : बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच सालों से एक खास कनेक्शन रहा है. अक्सर इनकी कई लव स्टोरीज और कथित लिंकअप की खबरों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. हालाँकि इंटरनेट पर आप जो कुछ भी पढ़ते हैं वह हरबार सच नहीं होता. जी हां कुछ ही अफवाहें एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur )और भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri )को लेकर उड़ी थी. पूर्व क्रिकेटर ने खुद को एक अजीब स्थिति में पाया जब उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर से जुड़ा.

टीम इंडिया के हेड कोच और निम्रत कौर के रिलेशनशिप को लेकर कुछ साल पहले अटकलों का बाजार गर्म था. भारत दौरे के दौरान एक टेब्लॉयड से खास बातचीत में रवि शास्त्री ने एक्ट्रेस के साथ डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया था. 2018 में सोशल मीडिया पर दो जानीमानी हस्तियों को जोड़ने वाली अफवाहों ने सबका ध्यान आकर्षित किया था.

शास्त्री ने न केवल उन अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें दोनों के लिंकअप के बारे में कहा गया था, बल्कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने भी रिपोर्टों को 'गोबर का सबसे बड़ा भार' करार दिया. मिड डे से बातचीत में शास्त्री ने कहा था, "जब यह गोबर का सबसे बड़ा भार है, तब कुछ नहीं कहना है." जब शास्त्री से उनके बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुड़ने की अजीबोगरीब अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "गाय का गोबर सब कुछ कह देता है."

जब रवि शास्त्री से उनकी एक्ट्रेस संग आखिरी मुलाकात के बारे में पूछा गया था तो बस उन्होंने यह कहा था कि, तब मैं गाय का गोबर कह रहा हूं तो आपको समझना चाहिए. गौरतलब है कि, रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट स्पेक्ट्रम में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं, जबकि अभिनेत्री निम्रत, अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म एयरलिफ्ट और दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ द लंचबॉक्स जैसी प्रशंसित बॉलीवुड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

वहीं निमरत कौर ने रवि शास्त्री के साथ लिंकअप की खबरों को बकवास बताया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिये मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया था, कोरी कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, सच : मुझे रूट कनाल कराने की जरूरत हो सकती है. कल्पना : इसके सिवा आज अपने बारे में मैंने बाकी सबकुछ पढ़ा. अधिक सच : कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है. मंडे ब्लूज (सोमवार का बोझिलपन) होता है और मुझे आईसक्रीम पसंद है. तो चलिये बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के दिनों में आगे बढ़ते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें