1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky donor fame actor bhupesh pandya passes away due to cancer manoj bajpayee pays tribute div

Bhupesh Pandya Death : 'विक्की डोनर' फेम एक्टर भूपेश पांड्या का कैंसर से निधन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhupesh Pandya Death
Bhupesh Pandya Death
twitter

Bhupesh Pandya Death : बॉलीवुड अभिनेता भूपेश पांड्या (Bhupesh Pandya) पांड्या का कैंसर से निधन हो गया है. भूपेश काफी समय से लंग कैंसर से जूझ रहे थे. उनके निधन की पुष्टि करते हुए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. वहीं, उनके निधन पर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजेपयी, गजराज राव ने शोक व्यक्त किया हैं.

अभिनेता भूपेश पांड्या आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते थे. इसके अलावा उन्हें हजारों ख्वाहिशें ऐसी फिल्म में भी काम किया था. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'विख्यात रंगकर्मी भूपेश पांड्या के निधन की ख़बर बेहद दुखद है. एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे. इस ट्वीट में बताया गया कि भूपेश 2001 बैच के छात्र थे.'

मनोज बाजपेयी ने भूपेश को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, 'भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें.' वहीं, गजराज राव और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भूपेश के लिए सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है.

कैंसर से जूझ रहे भूपेश का अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के ख़र्च उठाने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन भी शुरू किया गया था. उनके इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया गया था, जिसे मनोज बाजयेपी, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन ने सपोर्ट किया था. बता दें कि भूपेश अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें