1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. urvashi rautela latest photo viral on social media actress look bold and beautiful fans says this div

क्या आपको भी उर्वशी रौतेला के 'प्यार के चर्चे' की खबर मिली है? पढ़िए पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Urvashi Rautela Photo
Urvashi Rautela Photo
instagram

Urvashi Rautela Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. आये दिन उर्वशी की तसवीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है. एक्ट्रेस की चाहने वालों की लिस्ट लंबी है तभी तो उनके वीडियोज और तसवीरों पर लाखों लाइक्स औऱ कमेंट्स रहते है. अब एक्ट्रेस की एक तसवीर फैंस को खूब पसन्द आ रही है.

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अब उन्‍होंने एक तसवीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही है. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'आज कल तेरे-मेरे प्यार के चर्चे है जबान पर, सबको मालूम है और सबको खबर हो गई. वहीं, इस तसवीर को देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए'.

एक्ट्रेस की इस तसवीर को देखकर एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आप एक दिन इस फिल्म इंडस्ट्री पर राज करेगी'. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आपका फैशन सेंस बहुत अच्छा है'. एक ने लिखा, 'आपकी आंखें बेहद हसीन है'. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने उनसे उनके फिगर का राज भी पूछा.

बता दें कि पिछले दिनों उर्वशी रौतेली अपनी फिल्‍म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर चर्चा में थी. फिल्‍म में 16 जुलाई को ज़ी 5 के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्‍म को लेकर प्रभात खबर से खास बातचीत में उर्वशी रौतेला ने कहा था,' हेट स्टोरी फ़ॉर के बाद ये मेरी दूसरी फीमेल सेंट्रिक फ़िल्म है.हर एक्ट्रेस चाहती है कि उसे स्ट्रांग किरदार उसे मिले. यह फ़िल्म फॅमिली ऑडियंस के लिए है. बहुत मजेदार कहानी है. हमारे समाज में वर्जिनिटी पर बात करना एक कलंक की तरह माना जाता है.इस फ़िल्म में उसपर भी बात होगी.'

उर्वशी रौतेला जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी, जो 2017 की सुपर हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है. फिल्‍म का निर्देशन सूसी गणेशन ने किया है. फिल्‍म में उर्वशी के अलावा अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी नजर आयेंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार बेहद दिलचस्‍प होनेवाला है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें