17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

The Archies Movie Review: शाहरुख खान के करीबी दोस्त ने द आर्चीज का किया रिव्यू,बोले- सुहाना खान वेरोनिका के…

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज का पोस्टर शेयर कर फिल्म की तारीफ की. साथ ही उन्होंने फिल्म के कास्ट की सराहना की. बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर डेब्यू कर रहे हैं.

The Archies First Movie Review: सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर की फिल्म द आर्चीज आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना डेब्यू कर रही है, जो वेरोनिका के किरदार में नजर आएंगी. जबकि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर इसमें बेट्टी कूपर के रोल में दिखेंगी. वहीं, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, आर्ची एंड्रयूज के रोल में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. स्टारकि़ड्स को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है. दर्शक देखना चाहते हैं कि स्टारकिड्स बड़े पर्दे पर कैसी एक्टिंग करते है. वहीं, फिल्म के रिव्यूज आने लगे है. किंग खान के दोस्त और फिल्म मेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू किया है. उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. चलिए आपको बताते है कि आखिर उन्होंने क्या कहा.

करण जौहर ने द आर्चीज का किया रिव्यू

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज का पोस्टर शेयर कर लिखा, आर्चीज मैंने देख ली. एंग्लो इंडियंस का एक शहर जिसे रिवरडेल कहा जाता है! साल 1964 है.. और क्रेडिट रोल से सीधे आप जोया अख्तर की दुनिया में आ जाते हैं. प्रोडक्शन डिजाइन, सिनेमैटोग्राफी, कोरियोग्राफी, कॉस्ट्यूम डिज़ाइन अपने शानदार विवरण और सौंदर्य संबंधी जीत से आपके होश उड़ा देंगे. मैं युवा महसूस कर रहा था और इस शानदार 7 का दोस्त बनना चाहता था और उस समय में वापस जाना चाहता था जहां मैंने इस स्वादिष्ट कॉमिक सीरीज को पढ़ने में घंटों बिताए थे.

करण जौहर ने कही ये बात

करण जौहर ने लिखा, “नए बच्चे शानदार हैं… अगस्त्य नंदा शानदार हैं! वह एक जटिल और कभी-कभी अनपेक्षित चरित्र को इतना प्यारा बना देता है! खुशी कपूर धूप की तरह है क्योंकि बेट्टी ने सबसे खूबसूरत तरीके से मेरा दिल तोड़ दिया! उसके मौन क्षणों और उसकी करुणामयी आंखों का ध्यान रखें! हर तरह से दिल तोड़ने वाला !!!! साथ ही उन्होंने सुहाना खान की तारीफ करते हुए कहा, “सुहाना खान वेरोनिका के रूप में सुहाना खान चुलबुली, संवेदनशील और साहसी हैं. यह सब एक अनुभवी की सहजता से. उसकी चाल और चाल को देखो और वह हरे-भरे पार्क से बाहर निकलती है. वह यहां रहने और जीतने के लिए आई है.

जानें द आर्चीज के बारे में

द आर्चीज म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म 1960 पर आधारित है और ऑडियंस को उस समय को एक बार फिर जीने का मौका मिलेगा. यह एक पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है, लेकिन इसमें कई इमोशनल सीन्स भी है. कई जगहों पर यह आपको हंसाएगा और साथ ही भावुक भी कर देगा. आर्चीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है. परफॉर्मेंस की बात करें तो स्टारकिड ने सराहनीय परफॉर्मेंस दी है. कोई कह सकता है कि यह सबसे बेहतरीन डेब्यू है, जिसकी सभी कल्पना कर सकते हैं. ख़ुशी कपूर का अभिनय दर्शकों को कुछ हिस्सों में मां श्रीदेवी और कुछ सीन्स में बहन जान्हवी कपूर की याद दिलाएगा. वह स्क्रीन पर दोनों का परफेक्ट मिश्रण लगती हैं.

Also Read: The Archies के सेट पर बहन सुहाना खान को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान, तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

शाहरुख खान ने द आर्चीज को लेकर कही थी ये बात

कुछ समय पहले आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा था, “आप डंकी या आर्चीज़ के लिए अधिक उत्साहित हैं? #ASKsrk @iamsrk.” शाहरुख ने जवाब दिया, “सुहाना को डंकी से प्यार है और मुझे आर्चीज़ से… मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच सब कुछ सुलझ गया है. #डंकी.” बता दें कि डंकी का ट्रेलर आ चुका है और मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य कलाकार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें