17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडTejas Trailer: 'भारत को छेड़ोगे, तो...', वायुसेना दिवस पर 'तेजस' का ट्रेलर जारी, फैंस बोले- कंगना रनौत की...

Tejas Trailer: ‘भारत को छेड़ोगे, तो…’, वायुसेना दिवस पर ‘तेजस’ का ट्रेलर जारी, फैंस बोले- कंगना रनौत की…

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी दमदार है. उनके किरदार का नाम तेजस गिल है और ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर में वीएफएक्स और विस्फोटों सहित युद्ध के सीन शानदार है.

Tejas Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. रविवार को वायु सेना दिवस के अवसर पर मेकर्स ने तेजर का दमदार ट्रेलर रिलीज किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है. कंगना की एक्शन-थ्रिलर तेजस भारतीय वायु सेना की वीरता और देशभक्ति को श्रद्धांजलि देती है. इसमें वो एक पायलट के रोल में नजर आएगी. उनके किरदार का नाम तेजस गिल है और ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर में वीएफएक्स और विस्फोटों सहित युद्ध के सीन शानदार है. इसपर यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे है.

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर हुआ जारी

तेजस का ट्रेलर कंगना रनौत ने अपने एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है. इसके ट्रेलर शेयर कर उन्होंने लिखा, अब आसमान से दुश्मन पर वार होगा, अब जंग का एलान होगा! ये वो भारत है, जिसको छेड़ोगे तो वो छोड़ेगा नहीं. साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, आसमान के निडर योद्धाओं को, भारतीय वायु सेना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! इसपर यूजर्स ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अमेजिंग ट्रेलर. एक यूजर ने लिखा, ट्रेलर जबरदस्त है. एक यूजर ने लिखा, ये किया बना दिया @कंगना टीम. अपने घर में आप जगह बना लीजिये और एक राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए. भारत की पहली उचित क्षेत्रीय एक्शन फिल्म और एक सुपरहिट फिल्म भी.

जानें क्या है ट्रेलर में?

दो मिनट, 33 सेकंड के तेजस के ट्रेलर में दर्शक कंगना को हवा से हवा में तीव्र लड़ाई के बीच देखते हैं. ट्रेलर के शुरुआत भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों के युद्ध से होती है. एक वॉयसओवर में तेजस गिल को एक ऐसे मिशन पर भेजने के लिए कहा जाता है जिसे आसान ऑपरेशन के बजाय हासिल करना मुश्किल है. टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में, उन्हें पाकिस्तान में आतंकवादियों द्वारा हिरासत में लिए गए एक भारतीय इंजीनियर से जासूस बने को बचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस इंजीनियर के पास देश की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण जानकारी है. ट्रेलर में कंगना रनौत ने कुछ दमदार डायलॉग बोले हैं, जैसे भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं और जरूरी नहीं है हर बार बात होने चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए’.

Also Read: Mission Raniganj Box office: मिशन रानीगंज की कमाई हुई दोगुनी, ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत आई थी नजर

तेजस से पहले कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 में नजर आई थी.राघव लॉरेंस और कंगना रनौत स्टारर 2005 की हिट फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की अगली कड़ी है. ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्माताओं ने अपने स्ट्रीमिंग पार्टनर को लॉक कर लिया है और फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. ओटीटीप्ले के मुताबिक, ‘चंद्रमुखी 2’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. ‘चंद्रमुखी 2’ की आधिकारिक ओटीटी रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है. ‘चंद्रमुखी 2’ की बात करें तो फिल्म में राधिका सरथकुमार, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुभिक्षा कृष्णन भी अहम भूमिकाओं में हैं. वडिवेलु ने पिछली किस्त में मुरुगेसन की अपनी भूमिका दोहराई.

https://www.instagram.com/p/CxaLdehor4J/

तेजस पहले साल 2020 में होने वाली थी रिलीज

फिल्म मूल रूप से दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी. कंगना रनौत ने अगस्त 2020 में फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी. उस समय, एक बयान में, कंगना ने कहा था, “तेजस एक उत्साहजनक कहानी है, जहां मुझे वायु सेना पायलट की एक भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है. मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो वर्दी में इन बहादुर पुरुषों और महिलाओं का जश्न मनाती है, जो हर दिन कर्तव्य की पंक्ति में असीम बलिदान देते हैं. हमारी फिल्म सशस्त्र बलों और उसके नायकों का जश्न मनाती है…” बता दें कि तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की उल्लेखनीय यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका लक्ष्य हर भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है. यह हमारे वायु सेना के पायलटों के समर्पण और चुनौतियों का चित्रण करता है क्योंकि वे अथक परिश्रम से हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हैं.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को बचाने में अभिमन्यु की चली जाएगी जान!लीप से पहले अभीर की भी हो जाएगी मौत?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें