1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. son of late minister jeevaraj alva and actor vivek oberoi brother in law aditya alva among 12 named in sandalwood drug scandal latest update div

ड्रग्स मामले में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य समेत 12 लोगों पर केस दर्ज, इनसे करते थे डील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vivek Oberoi brother in law aditya alva in sandalwood drug scandal
Vivek Oberoi brother in law aditya alva in sandalwood drug scandal
instagram

Vivek Oberoi brother in law aditya alva in sandalwood drug scandal : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद से तमाम जांच एजेंसियां छानबीन में जुटी हैं. हाल ही में सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल का खुलासा हुआ था. ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को शुक्रवार को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया था. अब बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का भी नाम आ रहा है. सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने कर्नाटक के एक्स मिनिस्टर रहे जीवराज के बेटे और विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य पर केस दर्ज किया है.

आदित्य अल्वा के अलावा 11 लोगों पर केस 

आदित्य अल्वा के अलावा 11 और लोगों पर ड्रग्स मामले में केस दर्ज किया गया है. अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के करीबी ट्रांसपोर्ट अधिकारी बीके रविशंकर ने गिरफ्तारी के बाद इनके बारे में बताया. जिसके बाद इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य को अभी तक कस्टडी में नहीं लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी से जुड़ा भी कोई ऑफिशयल नोटिस नहीं है.

लॉकडाउन के दौरान पार्टी का आयोजन  

पार्टी ऑर्गेनाइजर विरेन खन्ना, बिजनेसमैन प्रशांत रांका, वैभव जैन, आदित्य अल्वा, अफ्रीकन ड्रग सप्लायर लोम पेपर सांबा, प्रशांत राजु, अश्विन, अभिस्वामी, राहुल टोंसे और विनय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने पार्टी के दौरान सेलेब्स, इंडस्ट्रियलिस्ट और टेक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से पैसे के बदले ड्रग्स की डील की. आदित्य के बारे में एफआईआर में लिखा गया है कि वो 5 जुलाई को येलहेंका में प्राइवेट होटल में हुई पार्टी में शामिल था.

ड्रग्स के काले कारोबार के लिए कोड वर्ड

जांच के मुताबिक पैडलर ड्रग्स के कारोबार के लिए कोड वर्ड इस्तेमाल करते थे. ज्यादा नशे वाली ड्रग्स के लिए ‘हैलो किटी’ इस्तेमाल किया जाता था. बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच शुरू होने के बाद कई खुलासे हुए हैं. रिया चक्रवर्ती से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ जारी है. मामले में रविवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद सोमवार को एनसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. संभव है एनसीबी रिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भी कर सकती है. एनसीबी रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनके निजी स्टाफ दीपेश सावंत को मामले में पहले ही गिरफ्तार कर चुका है.

Posted : Divya.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें