1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. samir soni lashes out on kangana ranaut says he is afraid of her instead of bollywood mafia

समीर सोनी बोले- 'बॉलीवुड माफियाओं को भूल जाओ, मैं इस समय कंगना से डरा हुआ हूं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
samir soni
samir soni
instagram

samir soni on Kangana Ranaut: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी (Samir Soni) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इंटरव्यू में दिए गए बयानों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था मैं कंगना समेत ऐसे लोगों के खिलाफ भी हूं, जो उनकी मौत का इस्तेमाल पर्सनल स्कोर्स को सेटल करने के लिए कर रहे हैं. यह पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स समीर को ट्रोल करने लगे थे. इससे परेशान होकर उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी थी. अब उन्होंने कंगना और उनकी टीम को उनके साथ दुर्व्यवहार के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

CNN-News18 से बात करते हुए, समीर ने कहा, "पिछले 3-4 दिन मेरे लिए पूरी तरह से नरक बन गया था. मुझे लगातार धमकी दी गई है, टीम कंगना द्वारा ट्रोल किया गया. मुझे अपने ट्विटर और फेसबुक से दूर जाना पड़ा. तथाकथित बॉलीवुड माफियाओं को भूल जाओ, मैं इस समय कंगना की टीम से अधिक डर गया हूं. वो आपको सिर्फ इसलिए धमकी देते हैं क्योंकि आपकी राय अलग है.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उन्हें आधिकारिक रूप से नहीं बुलाने के लिए उन्होंने मुंबई पुलिस को भी फटकार लगाई थी. इसपर समीर सोनी ने कहा, "जहां तक सुशांत की मौत की जांच का सवाल है, तो पुलिस को कंगना को क्यों बुलाना चाहिए? क्या वह सुशांत की बहन है? वह एक प्रबंधक है? क्या वह उसकी सबसे करीबी दोस्त है?

उन्होंने आगे कहा, मेरी पत्नी (नीलम कोठारी) के साथ दुर्व्यवहार किया गया. उन्होंने वही किया जो वो बॉलीवुड माफियाओं पर करने का आरोप लगाते हैं. कल अगर मैं खुद के साथ कुछ करता हूं तो क्या (कंगना) को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा. फिलहाल अभी मैं डर में जी रहा हूं.

गौरतलब है कि समीर सोनी ने कंगना रनौत के वायरल इंटरव्यू के बारे में रविवार रात उनके इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. अभिनेता ने इस साझा पोस्ट में लिखा था, "मैंने पहले भी कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक बड़ी त्रासदी है और वह न्याय के हकदार हैं. लेकिन मैं उन (कंगना सहित) के खिलाफ हूं जो उनकी मौत का इस्तेमाल अपने उद्देश्य से कर रहे हैं." उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''दिवंगत के कंधे पर बंदूक रखना बंद करो. इस पोस्ट के बाद समीर सोनी को ट्रोल का सामना करना पड़ा. जिसके कारण समीर ने न केवल पोस्ट को हटा दिया, बल्कि एक पोस्ट को साझा करके माफी भी मांगी.

View this post on Instagram

Apologies and love to all. ❤️

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

बता दें कि कंगना ने इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि आदित्य चोपड़ा ने सुशांत के साथ काम करना बंद कर दिया था और उनके सबसे अच्छे दोस्त करन जौहर ने रणनीति बनाकर उन्हें फ्लॉप एक्टर साबित किया था. कंगना ने इस दौरान तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी घेरा था. उन्होंने कहा था कि दोनों एक्ट्रेस करन जौहर को पसंद करती हैं, बावजूद इसके वे बी-ग्रेड एक्ट्रेस हैं?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें