1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan brother in law aayush sharma reveal about filming kissing scene in antim the final truth says was uncomfortable dvy

Antim: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का किसिंग सीन के वक्त ऐसा हो गया था हाल, एक्टर ने खुद किया खुलासा

एक्टर आयुष शर्मा फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में लगे हुए है. इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि होने लगा सॉन्ग में रोमांटिक सीन की शूटिंग के समय वो काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ
फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ
instagram

Antim: The Final Truth: सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी नई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) को लेकर चर्चा में हैं. पहली बार सलमान और आयुष साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बीच आयुष ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान वो अनकम्फर्टेबल हो गए थे.

आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म में होने लगा गाने में उनकी को-स्टार महिमा मकवाना के साथ रोमांटिक सीन है. इस सीन के बारे में एक्टर मे बात की. जूम के साथ इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि, शूटिंग के दौरान उनके दिमाग में दस हजार विचार चल रहे थे और वह सोच रहे थे कि उनकी पत्नी अर्पिता खान और उनके बच्चे इस सीन को देखेंगे तो क्या सोचेंगे.

जिसके बाद आयुष शर्मा ने निर्देशक महेश मांजरेकर से कहा कि, 'मैंने उनसे कहा कि मैं किसिंग सीन नहीं कर सकती. लेकिन उन्होंने दोहराया कि फिल्म को इसकी जरूरत है. मैंने फिर अनुरोध किया, 'सर कृपया मेरे साथ ऐसा न करें. यह एक गैंगस्टर फिल्म है, इसलिए लव स्टोरी पर फोकस ना करें.

आयुष शर्मा ने ये भी बताया कि वो फिल्म की एक्ट्रेस महिमा के पास जाकर उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट किया कि वो डायरेक्टर से बोल दें कि इस सीन को करने में वो असहज है. हालांकि बाद में एक्टर को मालूम चला कि महेश मांजरेकर उनके साथ सिर्फ मस्ती ही कर रहे है.

गौरतलब है कि फिल्म में फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं. आयुष शर्मा एक विलेन का किरदार निभा रहे है. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त था, जिसके बाद से ही फैंस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें