1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 weekend ka vaar salman khan angry on jay bhanushali karan kundra breaks down for this reason dvy

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा हुए इमोशनल, तो जय भानुशाली पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- आपके ना होने से कोई...

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जय भानुशाली को जमकर लताड़ लगाई. वहीं करण कुंद्रा अपने बचपन को यादकर इमोशनल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जय भानुशाली पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
जय भानुशाली पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
instagram

Bigg Boss 15 Weeken Ka Vaar Episode: 'बिग बॉस 15' में दर्शकों को भरपूर हंगामा और ड्रामा देखने को मिल रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आए. इस दौरान कार्तिक ने कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल किए. वहीं, कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपने बचपन को यादकर इमोशनल हो गए.

वीकेंड का वार एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका का प्रमोशन करने आए. इस दौरान एक्टर ने घर वालों से पूछा कि कौन है जो आपको लगता है शो की टीआरपी घटा रहा है. इस पर निशांत भट्ट ने जया भानुशाली का नाम लिया. यहां तक की जय ने भी खुद अपना ही नाम लिया. बता दें कि घर के अन्य सदस्यों ने भी जय का ही नाम लिया.

वहीं, सलमान खान, जय भानुशाली पर काफी गुस्सा करते दिखे. उन्होंने जय से कहा कि जय शो में सिर्फ एक आवाज हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. इसक बाद जय कहते है कि, क्या मैं कुछ कह सकता हूं. इसपर सलमान कहते है, कुछ मत कहिये. जहां पर आपको कहना है वहां पर तो आप कह नहीं रहे हो. आपके ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा अपने पास्ट को यादकर भावुक हो गए. दरअसल, तेजस्वी, करण कुंद्रा से पूछती है कि उन्होंने शमिता के कैरेक्टर सुधार की जिम्मेदारी क्यों ली है. इससे असहमत होकर, करण ने कहा कि वह राजीव के लिए चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था, जो शमिता से अपनी बाते कहने में असमर्थ था.

इस दौरान करण ने कहा कि वो समझता है कि जब कोई व्यक्ति अपने प्रियजन से बात करने में सक्षम नहीं होता है तो उसे कैसा लगता है क्योंकि उसे उस तरह का आराम या प्यार नहीं मिलता जिसकी वह उम्मीद कर रहा है. उन्होंने अपने कदम को सही ठहराते हुए उन परिस्थितियों के बारे में बात की जिनका उन्होंने बचपन में सामना किया था. एक्टर ने कहा, काश मेरे पास कोई होता बचपन में, किसी से बात कर सकता, तो मैं आज इस सिचुएशन में नहीं होता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें