1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon daughter rasha thadani gets blcak belt in taekwondo refuses to remove mask says kal school jana hain video viral div

VIDEO : रवीना टंडन की बेटी ने फोटो के लिए मास्क हटाने से किया मना, पैपराजी से बोली- 'कल स्कूल जाना है'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raveena Tandon daughter rasha
Raveena Tandon daughter rasha
instagram

Raveena Tandon daughter rasha video: एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ तसवीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि उनकी बेटी को ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट मिला है. राशा के इस अचीवमेंट पर एक्ट्रेस बेहद खुश है.

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राशा के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की है. इन तसवीरों में एक्ट्रेस राशा के साथ फोटोग्राफर के साथ पोज दे रही है. राशा अपने सर्टिफिकेट के साथ दिख रही है और उनका ब्लैक बेल्ट भी नजर आ रहा है. रवीना और राशा दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिख रही है. तसवीरों पर अबतक 233,958 लाइक्स आ चुके है.

एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें राशा को पैपराजी ने फोटो के लिए मास्क हटाने के लिए कहते है. लेकिन राशा बड़े प्यार से कहती है 'कल स्कूल जाना है' और वो मास्क हटाने से मना कर देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया यूजर्स राशा की तारीफ कर रहे है कि किस तरह उन्होंने कोरोना को ध्यान में रखते हुए मास्क नहीं हटाया है.

बता दें कि रवीना टंडन वीडियो और फोटो शेयर करने के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.

फिल्‍म में रवीना टंडन के अलावा संजय दत्‍त भी है जिन्‍होंने अधीरा नामक खलनायक का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसे विजय किरगंदूर ने हम्बेल फिल्म्स के बैनर तले बनाया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें