1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor used to give sister riddhima clothes to girlfriends for this reason video the kapil sharma show bud

Ranbir Kapoor इस वजह से अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे रिद्धिमा के कपड़े, बहन ने किया दिलचस्प खुलासा, VIDEO

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो अपने नये मेहमान का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कपिल सेलेब्स को सुपर-कम्फर्टेबल बनाते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड को लेकर बहन ने दिलचस्प खुलासा किया है
रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड को लेकर बहन ने दिलचस्प खुलासा किया है
instagram

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अपने नये मेहमान का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कपिल सेलेब्स को सुपर-कम्फर्टेबल बनाते हैं. इस दौरान सितारे भी खुलकर पर्सनल लाईफ के किस्से शेयर करते हैं. इस वीकेंड एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. इस दौरान रिद्धिमा ने अपने भाई और शानदार एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लकर दिलचस्प खुलासा किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में कपिल शर्मा, रिद्धिमा से उस समय के बारे में बताने के लिए कहते हैं जब वह लंदन में पढ़ रही थी और उसके भाई रणबीर कपूर उनकी परमिशन के बिना उनकी चीजें लेते थे और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड को देते थे. अब रिद्धिमा ने उस मजेदार वाक्ये का खुलासा किया और इसकी वजह भी बताई.

रिद्धिमा हंसते हुए कहती हैं, "हां, मैं लंदन में पढ़ रही थी और छुट्टियों में घर लौटी थी. मैं बस एक दिन बैठी थी और अचानक मैंने उसकी एक गर्लफ्रेंड को घर आते देखा. फिर मैंने देखा कि उसने जो टॉप पहना था, वह काफी मिलता-जुलता था जैसा मेरे पास था. तब मुझे समझ आया कि अपनी पॉकेट मनी बचाने के लिए, वह मेरा ज्यादातर सामान उन्हें दे देता था."

वाकई रणबीर कपूर के इस किस्से के बारे में कम ही लोगों को पता होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की एक साइंस फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे कलाकार भी हैं. इसके अलावा वो शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ भी नजर आएंगे. वह लव रंजन की अगली फिल्म में भी अभिनय करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें