1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. preity zinta cuts husband gene goodenough hair fans ask this watch viral video on social media

VIDEO: क्या प्रोफेशनल हेयरड्रेसर बन गईं प्रीति जिंटा? वीडियो देख फैंस कर रहे ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Preity Zinta video
Preity Zinta video
instagram

Preity Zinta video: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. उनके वीडियो शेयर कर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति जीन गुडइनफ के बाल काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति लिखती हैं, मुझे पता है कि हेयरड्रेसिंग में मेरा भविष्य है. मेरे पति ने मुझसे दूसरी बार अपने बाल कटवाएं हैं. इस वीडियो में वो अपने पति जीन गुडइनफ के लिए हेयरड्रेसर बन गई हैं. एक्ट्रेस बड़े ही प्रोफेशनल स्टाइल में अपने पति का हेयरकट कर रही हैं.

प्रीति जिंटा और जीन का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देख फैंस खूब कमेंट कर रहे है. इसके साथ ही इतने प्रोफेशनल तरीके से बाल काटने पर उनकी तारीफ भी कर रहे है. वहीं, इससे पहले प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने अपने घर की खेती दिखाती नजर आई थीं. उन्‍होंने एक बड़े से गमले में उन्होंने शिमला मिर्च उगा रखे हैं. वह शिमला मिर्च तोड़कर उसे एक बाउल में रखती नजर आई थीं.

बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिलिस में अपने अमेरिकी प्रेमी जीन गुडएनफ के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली थी. गुडएनफ अमेरिका की एक पनबिजली कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (वित्त) के पद पर कार्यरत हैं. प्रीति ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने जीवन की नयी पारी की शुरुआत की.

प्रीति जिंटा मौजूदा समय में फिल्‍मों से दूर हैं. उन्‍होंने 'वीर-जारा', 'कल हो न हो', 'कोई मिल गया' और 'कभी अलविदा ना कहना' में अपनी अदाओं से उन्‍होंने लोगों का खूब दिल जीता. प्रीति ने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगू, तमिल और पंजाबी फिल्म-उद्योग का भी जाना-माना नाम है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें