17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी LEAK

सनी देओल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर अब आमिर खान की प्रोडक्शन वाली फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ प्रीति जिंटा रोमांस करेंगी. अब एक और अभिनेत्री का नाम इसमें जुड़ गया है.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 9

गदर 2 से सनी देओल ने साबित कर दिया है कि वह आज भी बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. फिल्म एक बड़ी सफल रही और 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में टॉप फाइव में शामिल हो गई.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 10

ऐसा लगता है कि सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर खुद को फिर से स्थापित किया है और एक बैंकेबल स्टार साबित हुए हैं. अब एक्टर के पास कई फिल्में हैं. जिसमें लाहौर 1947 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं. निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 11

हाल ही में कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि प्रीति जिंटा ‘लाहौर, 1947’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी. अब इस फिल्म से एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है. हम बात कर रहे हैं शबाना आजमी की.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 12

जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शबाना आजमी को सनी देओल की लाहौर, 1947 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि शबाना आजमी लाहौर में एक हिंदू कुलमाता की भूमिका निभाएंगी, जो भारत से पलायन कर चुके एक मुस्लिम परिवार को आवंटित होने के बावजूद अपनी पैतृक हवेली को छोड़ने को तैयार नहीं होगी.

Also Read: Sunny Deol ने गदर 2 की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- यह एक अद्भुत एहसास है क्योंकि…
Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 13

शबाना आजमी के 1947 के लाहौर का हिस्सा होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. निर्माताओं ने इस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. कॉफी विद करण 8 में सनी देओल ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें लाहौर, 1947 के लिए चुना गया था.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 14

अभिनेता ने खुलासा किया कि गदर 2 की सफलता की पार्टी के दौरान, आमिर खान ने कहा था कि वह उनसे मिलना चाहते थे. अगले दिन वे मिले और कुछ विचारों और सहयोग की संभावनाओं पर चर्चा की.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 15

लाहौर 1947 फिल्म हमें भारत-पाकिस्तान विभाजन के युग में वापस ले जाएगी. फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

Undefined
Lahore 1947: सनी देओल की लाहौर 1947 में इस दिग्गज अभिनेत्री की हुई एंट्री, फिल्म की कहानी leak 16

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल की झोली में सफर नाम की एक और फिल्म है. फिल्म में सलमान खान का कैमियो होने वाला है. इसके अलावा सनी देओल का नाम नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ से भी जुड़ चुका है. वह कथित तौर पर फिल्म में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

Also Read: Sunny Deol और Amrita Singh का क्यों हुआ था ब्रेकअप, दिग्गज एक्ट्रेस का छलका दर्द, कही डाली थी ये बात
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें