1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jugjugg jeeyo neetu kapoor says kiara advani be the best wife after her marriage slt

Kiara Advani Wedding: शादी के बाद कियारा आडवाणी बनेंगी Best Wife, नीतू कपूर ने किया खुलासा

कियारा आडवाणी इन-दिनों सिद्धार्थ मलहोत्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब जुग जुग जियो की को-स्टार नीतू कपूर का कहना है कि एक्ट्रेस शादी के बाद 'सबसे अच्छी पत्नी' होंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani Wedding
Kiara Advani Wedding
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) में नजर आने वाली है. ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कियारा के अलावा वरुण धवण, नीतू कपूर, अनिल कपूर जैसे स्टार्स है. फिल्म में एक्ट्रेस एक लविंग वाइफ का रोल निभा रही है. ऐसे में दर्शक अक्सर उनके और सिद्धार्थ मलहोत्रा के रिलेशनशिप और शादी की चर्चा करते रहते हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि सिड और कियारा का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन करण जौहर की पार्टी में जब दोनों को साथ देखा गया था. जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें लगातार सामने आ रही थी. अब नीतू कपूर ने कियारा को बेस्ट वाइफ बताया है.

नीतू कपूर ने बतााय हैप्पी मैरिज सीक्रेट

कियारा आडवाणी और नीतू कपूर इन-दिनों जुग जुग जियो के प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच इंडिया टुडे से बात करते हुए, नीतू ने हैप्पी मैरिज का सीक्रेट बताया. उन्होंने कहा, "धैर्य रखें...देखिए, कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं, हर किसी की अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं. आपकी शादी खुशहाल नहीं हो सकती, समायोजन होते हैं, और स्कारिफाई होते हैं, इसलिए आपको बस बनाना है यह सबसे अच्छा है. आज के समय में, आप थक जाते हैं और फिर टूट जाते हैं या तलाक हो जाते हैं - हम इन निष्कर्षों पर जल्दी आते हैं, लेकिन, आपको थोड़ा और धैर्य रखना होगा, और समझना होगा कि चीजें होती हैं."

कियारा को बेस्ट वाइफ मानती हैं नीतू

कियारा के बारे में पूछे जाने पर नीतू ने कहा, "कियारा सबसे कमाल की इंसान हैं और वह सबसे अच्छी पत्नी होंगी. वह बहुत प्यारी लड़की है." कियारा और सिद्धार्थ अक्सर एक साथ पार्टियों और कार्यक्रमों में शामिल होते हैं, लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. हाल ही में दोनों को मुंबई में एक अवॉर्ड इवेंट में गहरी बातचीत करते देखा गया था.

इस फिल्म में दिखेंगी कियारा

इस बीच, कियारा को आखिरी बार भूल भुलैया 2 में तब्बू, कार्तिक आर्यन, संजय मिश्रा और राजपाल यादव के साथ देखा गया था. वह अगली बार नीतू, अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ जगजग जियो में दिखाई देंगी. राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीष पॉल भी हैं, वहीं यूट्यूबर प्राजक्ता कोली की पहली फीचर फिल्म है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें