1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez gives application in delhi court seeking permission to travel abroad for 15 days slt

Jacqueline Fernandez ने कोर्ट से मांगी विदेश जाने की इजाजत, दिल्ली के अदालत में दाखिल की अर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स के लिए दिल्ली की एक अदालत में एक अर्जी देकर 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है. उन्होंने अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अदालत से अनुमति मांगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jacqueline fernandez
jacqueline fernandez
photo: twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम जबसे मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया है, तभी से एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. अब एक्ट्रेस ने विदेश जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. बता दें कि मामले के सिलसिले में उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था, जिसके चलते उन्हें पिछले साल दिसंबर में विदेश यात्रा करने से रोक दिया गया था.

विदेश यात्रा के लिए दी अर्जी

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स के लिए दिल्ली की एक अदालत में एक अर्जी देकर 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है. यही नहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग केलिए उन्होंने अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए भी अदालत से अनुमति मांगी है.

महंगे गिफ्ट्स देता था सुकेश

आपको बता दें कि जबसे जैकलीन फर्नांडिस का सुकेश चंद्रशेखर संग लिंकअप की खबरें आई तब से ईडी पूरी तरह सख्त दिखाई दे रही है. सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. ईडी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री सुकेश चंद्रशेखर मामले में आरोपी नहीं बल्कि एक संदिग्ध है. चूंकि अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों को सुकेश से महंगे उपहार मिले हैं, इसलिए जैकलीन को बाद में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.” सूत्रों की मानें तो सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. जिसमें कार, महंगे सामान, बिल्ली, घोड़ा और फंड शामिल है.

जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश के साथ फोटो हुई वायरल

बीते दिनों जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. फोटो में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहा हैं. सूत्रों के मुताबिक, ठग के हाथों में जो आईफोन 12 प्रो दिख रहा है, वह वही है, जिससे सुकेश चंद्रशेखर ने इजरायली सिम कार्ड का इस्तेमाल कर इस घोटाले को अंजाम दिया था. वह जेल में उसी फोन का इस्तेमाल कर रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें