1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. gehna vasisth chat with fans on live session without any clothes video viral raj kundra porn case dvy

राज कुंद्रा नहीं बनाते थे पॉर्न वीडियोज, बचाव के लिए गहना वशिष्ठ ने बिना कपड़े किया लाइव चैट, VIDEO

पोर्न वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. उनके बचाव में गहना वशिष्ठ पहले आ चुकी है. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कुछ पहने नजर नहीं आ रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gehana Vasisth video viral
Gehana Vasisth video viral
instagram

Gehana Vasisth video : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. राज के अरेस्ट होने के बाद गहना वशिष्‍ठ (Gehana Vasisth) पर भी कई अन्य एक्ट्रेसेस ने गंभीर आरोप लगाया था. उन्हें फरवरी में गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि अभी वो जेल से बाहर है. अब गहना का एक न्यूड वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, गहना वशिष्‍ठ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में गहना बिना कपड़े यूजर्स से लाइव चैट करते हुए दिख रही है. गहना कहती है, 'बिना कपड़ों के लाइव हूं. इस वीडियो में मैंने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा है, लेकिन कोई नहीं कह रहा कि यह एडल्ट है. लेकिन जब मैं कपड़े पहनकर वीडियोज बनाती हूं तो कुछ लोग दावा करते हैं कि यह एडल्ट है. यह पाखंड की हद है.'

वीडियो में गहना कहती है, 'हेलो दोस्‍तों, मैं आप लोगों से पूछता चाहती हूं कि क्‍या वल्‍गर लग रही हूं? क्‍या मैं चीप लग रही हूं? या मैं ऐसी कहीं लग रही हूं, जिसे आप पॉर्न कॉटेंट में गिन सकते हैं? ऐसी कहीं से मैं लग रही हूं. मैं आप लोगों से यही जानना चाहती हूं कि क्‍या अभी मेरी कोई हरकत ऐसी लग रही है, जिसे आप पॉर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकें, मुझे बताए.

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद भी गहना ने उनका बचाव किया था. एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है, नॉर्मल वीडियो थे, वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था. जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं. इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है.

उस वीडियो में गहना ने कहा था, मुझे लगता है मैं जिन लोगों से बात कर रही हूं वो सभी लोग समझदार हैं, जो 18 साल से ऊपर के हैं, जिनको समझ आता है कि पार्न और ऐराटिका में क्या अंतर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें